Instagram पर Meta AI का परीक्षण शुरू, पढ़िए आपको क्या फायदा होगा - Tech News

WhatsApp के बाद अब Instagram पर Meta AI का परीक्षण शुरू हो गया है इसकी मदद से इंस्टाग्राम यूजर्स अपनी भावनाओं के आधार पर कविताएं लिख पाएंगे, कल्पनाओं पर आधारित चित्र बना पाएंगे और DMs में प्रश्नों के उत्तर दे पाएंगे। इस समाचार की पुष्टि करते हुए Meta की ओर से प्राप्त हुए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि, हमारे जनरेटिव एआई, विभिन्न चरणों में विकास के अधीन है और हम AI का सीमित क्षमता में सार्वजनिक रूप से परीक्षण कर रहे हैं। 

Instagram रील्स बनाने में Meta AI मदद करेगा 

सबसे पहले TechCrunch की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, Meta के द्वारा सर्च बार में Ai का परीक्षण किया जा रहा है। पिछले दिनों इंस्टाग्राम डीएम में Meta AI का आइकन देखा गया और उसे पर क्लिक करने पर उसने निर्देशानुसार काम करके बताया। इस समाचार से लाखों इंस्टाग्राम यूजर्स बेहद खुश है। उनका मानना है कि किसी विशेष विषय पर रील्स बनाने में Meta AI उनकी मदद करेगा और उन्हें सर्च एंड रिसर्च की लंबी प्रक्रिया से मुक्ति मिल जाएगी। 

WhatsApp पर Meta AI 

भारत के सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग एप, व्हाट्सएप पर Meta AI का परीक्षण सफल हो चुका है। यह फीचर दुनिया में कुछ उपयोगकर्ताओं को ट्रायल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इसके नतीजे बड़े ही उत्साहवर्धक है। कृपया चेक कीजिए, आपके व्हाट्सएप पर आपको Meta AI का एक आइकन दिखाई देगा। उस पर TAP करते ही Meta AI फीचर एक्टिव हो जाएगा। यदि अभी आपके मोबाइल ऐप पर Meta AI का आइकन दिखाई नहीं दे रहा है तो निराश होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि जल्दी यह फीचर सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध हो जाएगा। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में technology पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !