INDORE की महिलाओं ने रात के अंधेरे में महाराष्ट्र से आए पर्यटक परिवार को बचाया - NEWS TODAY

रात का अंधेरा इंसानों को डराने के लिए अकेला ही काफी होता है लेकिन इंदौर की दो महिलाओं की बहादुरी को सलाम करना होगा। उन्होंने ऐसी डरावनी सिचुएशन में ऑलमोस्ट किडनैप हो चुके महाराष्ट्र के पर्यटक परिवार को न केवल बचाया बल्कि सुरक्षित होटल तक भी पहुंचाया। 

महाराष्ट्र का व्यापारी परिवार इंदौर में घूमने आया था

महाराष्ट्र के वासिम में रहने वाले व्यापारी राहुल सोमानी ने इंदौर पुलिस कमिश्नर के एक्स अकाउंट पर शिकायत की है। मामला शुक्रवार रात कनाड़िया बायपास का है। बकौल राहुल- मैं, मेरी पत्नी और 13 साल की बेटी रात को बायपास स्थित एक मॉल में गए। वहां से होटल जाने के लिए ओला बुक की। मैंने कैब ड्राइवर प्रदीप प्रजापति से AC चलाने का कहा तो वो वह बोला AC खराब है। इस पर मैंने कहा यहीं रोक दो, हम ऑटो से चले जाएंगे। उसने मुझे गालियां देते हुए धमकाया कि बैठे रहो। फिर तेजी से कार दौड़ाने लगा। 

मेरी पत्नी पौन किमी तक चलती कार का दरवाजा खोलकर मदद मांगती रही लेकिन ड्राइवर ने कार नहीं रोकी। इस दौरान एक बाइक सवार हमारी कार के गेट से टकरा गया। हालांकि उसे चोट नहीं लगी। जब बाइक टकराई तो ड्राइवर ने कार की स्थिति देखने के लिए अंधेरे में ले जाकर कार रोक दी। तब तक उसके साथी भी आ गए और अभद्रता करने लगे। आखिर मैंने परिवार के साथ होने के कारण ड्राइवर को पूरे पैसे दिए और रवाना कर दिया। इस घटनाक्रम को देखकर कार सवार दो महिलाएं भी रुक गई थीं। उन्होंने हमें अपनी कार से होटल छोड़ा।

दोनों महिलाओं की बहादुर को सलाम 

राहुल ने जिस प्रकार से घटना का विवरण बताया है। पूरी तरह से स्पष्ट है कि महाराष्ट्र से आए व्यापारी का परिवार ऑलमोस्ट किडनैप हो चुका था। गैंग ने उन्हें घेर लिया था। उनके साथ वह सब कुछ हो सकता था जो आप कल्पना कर रहे हैं। उन दोनों महिलाओं की बहादुरी को सलाम करना होगा जो अंधेरी रात में भीड़ देखकर रुकी (जबकि लोग ऐसी स्थिति में भाग जाते हैं)। उन्होंने न केवल घटनास्थल पर व्यापारी के परिवार को सुरक्षा दी बल्कि अपनी कार से उन्हें होटल तक छोड़ा।  

निश्चित रूप से यह इंदौर की पहचान है और इंदौर की ताकत है। दोनों ने अपना काम किया और चुपचाप चली गईं। कोई नेता होता तो अब तक खुद को शक्तिमान साबित कर चुका होता और टीवी पर बैक टू बैक ब्रेकिंग न्यूज़ चल रही होती।

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। इंदौर के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Indore पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !