BHOPAL NEWS - हिंसक अपराधियों ने भाजपा नेता को शिकार बनाया, सूबेदार कॉलोनी का मामला

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल एवं आसपास के इलाकों में इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ती चली जा रही हैं। हिंसक अपराधियों द्वारा निर्दोष लोगों की जान और माल को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। दुश्मनी तो दूर की बात, जान पहचान तक नहीं होती फिर भी हमला करते हैं। सूबेदार कॉलोनी में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की कार में तोड़फोड़ कर दी। इसलिए नहीं कि वह भाजपा का नेता है बल्कि इसलिए क्योंकि इलाके में सबसे महंगी गाड़ी उसकी थी और उसमें तोड़फोड़ करने में आनंद आया। 

घटना का विवरण

फरियादी हरि शंकर विश्वकर्मा (58) ने बताया कि वह सूबेदार कॉलोनी टीला जमालपुरा में रहते हैं और केबल नेटवर्क चलाने के साथ ही बीजेपी में संगठन में पदाधिकारी (विस्तारक) हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार की रात करीब 10 बजे घर लौटे थे। घर के बाहर ही उन्होंने कार को पार्क किया था। रात 1:42 बजे अज्ञात चार-पांच लड़के आए। पहले उन्होंने एक फ्लैक्स बोर्ड को फाड़ा। उसके पाइप को निकाला और इसके बाद इसी पाइप से कार के कांच फोड़ दिए। सुबह मोहल्ले वालों ने कार में तोड़-फोड़ की सूचना दी। तब थाने पहुंचा और एफआईआर दर्ज कराई। फरियादी ने बताया कि उनकी कार को पहले भी अज्ञात लोगों ने निशाना बनाया था। उनकी मोहल्ले में किसी से कोई रंजिश नहीं है। कार में तोड़-फोड़ करने वालों को वह पहले से नहीं जानते।

इन लोगों को हिंसा पसंद है

कई सारी घटनाओं में एक कॉमन पैटर्न देखने को मिल रहा है। हमला करने वाले अज्ञात होते हैं। अक्सर रात के समय वारदात करते हैं। सीसीटीवी से इन्हें डर नहीं लगता। पीड़ित से कोई पुरानी रंजिश नहीं होती, जान पहचान तक नहीं होती। इनका कोई मोटिव नहीं है। कोई मिशन कोई विचारधारा भी नहीं है। बस हिंसा करते हैं। यदि कोई मनुष्य मिल जाए तो उस पर हिंसक हमला करते हैं और यदि कोई नहीं मिले तो संपत्ति का नुकसान करते हैं। लग्जरी कार के कांच तोड़ना, इन अपराधियों का शौक है। इनकी संख्या कितनी है और यह कहां पर रहते हैं कुछ नहीं पता क्योंकि पुलिस इस एंगल से अभी तक जांच ही नहीं कर रही है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !