BHOPAL SAMACHAR की खबर का असर - जबलपुर ब्लास्ट मामले की जांच NIA करेगी

मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में गुरुवार को हुए भयंकर ब्लास्ट में अब तक दो लोगों की डेड बॉडी मिल चुकी है, और ताजा खबर यह है कि, इस मामले की जांच आप नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी करेगी। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि केवल भोपाल समाचार डॉट कॉम ने सबका ध्यान आकर्षित किया था कि यह मामला स्क्रैप के गोदाम में आग लगने का नहीं है बल्कि इससे कहीं ज्यादा गंभीर है।

गैंग के अड्डे पर कबाड़ खाने का बोर्ड लगाया गया था

गुरुवार को सुबह 12:00 से थोड़ा पहले यह घटना हुई। प्रारंभ में यह समाचार "कबाड़खाने में ब्लास्ट" शीर्षक के साथ ब्रेक की गई थी परंतु भोपाल समाचार ने बताया कि यह कबाड़खाने में ब्लास्ट नहीं है बल्कि लगातार अपराध करने वाले एक हिस्ट्रीशीटर शमीम कबाड़ी के अड्डे पर हुआ धमाका है। (यहां क्लिक करके पूरा समाचार पढ़ सकते हैं।) अपराधी ने बड़ी साजिश के तहत अपने नाम में कबाड़ी जोड़ा है ताकि लोग उसकी असलियत नहीं जान पाए। उसके खिलाफ कई प्रतिबंधात्मक कारवाइयां हो चुकी है। यहां तक की उसका अतिक्रमण में बनाया गया घर भी तोड़ा जा चुका है। पुलिस विभाग को आदेश दिया गया है कि वह इसकी गतिविधियों पर लगातार निगरानी बनाए रखें इसके बावजूद वह आपराधी गतिविधियों में लिप्त है। यह विस्फोट उसके गैंग के अड्डे पर हुआ है जिस पर कबाड़ खाने का बोर्ड लगाया गया था। यहां पर खतरनाक बम के 200 खाली होकर मिले हैं। 

जहां ब्लास्ट हुआ क्या वह बम बनाने का कारखाना था?

आदतन अपराधी शमीम कबाड़ी के गैंग के अड्डे पर बम के 200 खाली होकर मिलना, और जबलपुर के नजदीक नरसिंहपुर में मतदान के ठीक 1 दिन पहले इतना खतरनाक ब्लास्ट हो जाना कई सवालों को जन्म देता है। जहां पर ब्लास्ट हुआ क्या वह कबाड़खाना था, गैंग का अड्डा था या फिर बम बनाने का अवैध कारखाना शुरू हो गया था। यहां ध्यान रखना होगा कि, जबलपुर महाराष्ट्र की सीमा में आता है। यहां से नागपुर भी दूर नहीं है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !