BHOPAL NEWS - अयोध्या नगर के रावत परिवार को रायसेन SDM की बोलेरो ने टक्कर मारी, 1 मौत 8 घायल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नजदीक रायसेन में SDM की बोलेरो ने एक ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी। इसके कारण ऑटो रिक्शा में सवार आठ लोग घायल हो गए इनमें से एक की मृत्यु हो गई। सभी लोग भोपाल के अयोध्या नगर के रहने वाले हैं। रायसेन में माता पूजन के लिए आए थे। 

भोपाल से रावत परिवार माता पूजन के लिए रायसेन आया था 

भोपाल के अयोध्या नगर निवासी गुड्डी बाई, अतुल रावत, श्यामलाल रावत, बाबू, विमला, सुमित रावत ऑटो चालक बादल नारायण, होली लाल, रायसेन के चिलवाहा में मंगलवार को अष्टमी पर कुलदेवी की पूजा करने आए थे। पूजा पाठ के बाद ये सभी और बुधवार दोपहर को वापस भोपाल अपने घर जा रहे थे इसी दौरान जाखा पुल के पास भोपाल की ओर जा रही SDM की बोलेरो ने ओवरटेक करते हुए उनके ऑटो को टक्कर मार दी। इस घटना में नारायण की मौत हो गई, जबकि बाबूलाल और विमला को गंभीर अवस्था में भोपाल रेफर किया गया है। इस हादसे में ऑटो पलट गया और उसमें सवार 8 लोग घायल हो गए। 

कलेक्टर अस्पताल पहुंचे, एसडीम अंडरग्राउंड

घटना की जानकारी लगते ही रायसेन के कलेक्टर अरविंद दुबे सहित पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी अस्पताल पहुंच गए थे। उन्होंने घायलों से मुलाकात की और उनके इलाज की व्यवस्था की। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई थी लेकिन पुलिस ने SDM की बोलेरो खरवई पुलिस, चौकी में खड़ी करवा दी है। पूरे घटनाक्रम में SDM कहीं पर भी दिखाई नहीं दिए। उनके ऑफिस से भी उनकी लोकेशन नहीं बताई गई और वह अपने घर पर भी नहीं थे। पब्लिक का कहना है कि एक्सीडेंट के समय SDM, बोलेरो में सवार थे लेकिन समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। हालांकि पुलिस ने यह भी नहीं कहा है कि SDM एक्सीडेंट के समय बोलेरो में सवार नहीं थे। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !