मध्य प्रदेश पटवारी भर्ती सेकंड राउंड - रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए काउंसलिंग के आदेश - MP NEWS

मध्य प्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा के बाद नियुक्ति की प्रक्रिया में पहले चरण संपन्न हो चुका है। नियुक्त किए गए पटवारी ट्रेनिंग के लिए भेज दिए गए हैं। अब सेकंड राउंड शुरू हो रहा है। दिनांक 9 मार्च से दूसरे चरण की काउंसलिंग शुरू हो जाएगी। 

MP PATWARI BHARTI - कर्मचारी चयन मंडल ने वेटिंग लिस्ट जारी की

मध्य प्रदेश शासन के, आयुक्त भू अभिलेख एवं बंदोबस्त, ग्वालियर द्वारा सभी कलेक्टरों के नाम जारी निर्देश में बताया है कि, पटवारी भर्ती परीक्षा 2022 के क्वालीफाई कैंडीडेट्स की काउंसलिंग दिनांक 24 फरवरी 2024 को हुई थी। इसके बाद जो पड़रिक्त रह गए हैं, उन पर नियुक्ति के लिए काउंसलिंग का सेकंड राउंड शुरू करेंगे। द्वितीय चरण दिनांक 9 मार्च से शुरू होगा। इसके लिए मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल भोपाल द्वारा उम्मीदवारों की प्रतीक्षा सूची जारी कर दी गई है। इसी वेटिंग लिस्ट के आधार पर काउंसलिंग का सेकंड राउंड चलेगा। 

आयुक्त ने लिखा है कि फर्स्ट काउंसलिंग में अनुपस्थित एवं अपात्र कैंडीडेट्स के कारण जो पद रिक्त रह गए हैं, उन पर सेकंड काउंसलिंग में भर्ती की जाए। आयुक्त ने बताया कि कर्मचारी चयन मंडल की ओर से वेटिंग लिस्ट दी गई है। इसके अलावा विभागीय स्तर पर भी ईमेल के माध्यम से मेरिट लिस्ट और वेटिंग लिस्ट दी जा रही है। मिलान करने के बाद ही नियुक्ति की प्रक्रिया को आगे बढ़ाएं। जिलों द्वारा होल्ड पर रखे गए उम्मीदवारों का निराकरण नहीं करने वाले पद इस सूची में शामिल नहीं है, इनका निराकरण के बाद अलग काउंसलिंग होगी। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !