MP NEWS - कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के भाई भाजपा में शामिल, इंदौर के कार्यवाहक अध्यक्ष


भारत में लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के नेताओं का भाजपा में शामिल होने का सिलसिला निरंतर जारी है। इस लिस्ट में जीतू पटवारी के भाई (बुआ के सुपुत्र) बलराम पटेल भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। बलराम पटेल इंदौर जिला कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष थे। 

जीतू पटवारी का फोन आया था परंतु मैंने मना कर दिया, बलराम ने कहा

बलराम पटेल के साथ कई सरपंच, उप सरपंच और युवक कांग्रेस के पदाधिकारी भी भाजपा में शामिल हो गए हैं। बलराम ने कहा कि राम मंदिर मामले में कांग्रेस पार्टी की पॉलिसी ने मुझे अंदर से आहत कर दिया। बलराम ने कहा कि जीतू पटवारी मेरे आदरणीय हैं और हमेशा रहेंगे लेकिन मैंने अपना इस्तीफा भेज दिया है। उन्होंने बताया कि जीतू पटवारी का फोन आया था। मैंने उन्हें बताया है कि अब कांग्रेस संगठन में भारत का भविष्य दिखाई नहीं देता। आपका आदर करता हूं परंतु कांग्रेस की तासीर बदलना अब किसी के बस की बात नहीं है। 

बताया जा रहा है कि वरिष्ठ नेता श्री सुरेश पचौरी का साथ मिल जाने के बाद पूर्व विधायक श्री संजय शुक्ला ने भाजपा में जाने का मन बनाया और उनके साथ देपालपुर के पूर्व विधायक विशाल पटेल भाजपा में शामिल हुए। अब विशाल पटेल के कारण बलराम पटेल और अन्य कई कांग्रेसी कार्यकर्ता, भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री श्री तुलसी सिलावट भी उपस्थित थे। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।


Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !