MP NEWS - छिंदवाड़ा में 600 करोड़ के छोटे साहब की घबराहट देखिए, दीपक और कमलेश इफेक्ट

मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर इन दिनों ऐतिहासिक गतिविधियां चल रही है। श्री दीपक सक्सेना इस्तीफा दे चुके हैं और विधायक श्री कमलेश प्रताप शाह बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। इस घटना पर प्रतिक्रिया देते समय 600 करोड़ के छोटे साहब यानी कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी श्री नकुलनाथ की घबराहट स्पष्ट दिखाई दी। 

पहले शब्दों को पढ़िए, नकुलनाथ ने क्या कहा

न्यूज़ एजेंसी ANI ने उनसे प्रतिक्रिया मांगी थी। श्री नकुलनाथ ने कहा कि, श्री कमलेश प्रताप के भाजपा में शामिल हो जाने से उनके चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा और कांग्रेस पार्टी की ऐतिहासिक जीत होगी। (अगला सवाल आने से पहले उन्होंने ड्राइवर से आगे बढ़ने का इशारा किया परंतु ड्राइवर आगे नहीं बड़ा और अगला सवाल आ गया।) मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव की सक्रियता के कारण छिंदवाड़ा में कांग्रेस पार्टी को जो नुकसान हो रहा है उससे बचने के लिए क्या रणनीति है। श्री नकुलनाथ इस सवाल का कोई जवाब नहीं दे पाए। उन्होंने केवल इतना कहा कि "उनका स्वागत है"। 

अब आवाज बंद करके वीडियो देखिए, घबराहट का स्तर बताइए

यदि इस वीडियो में आवाज बंद कर दी जाए तो, घबराहट स्पष्ट रूप से दिखाई देगी। श्री नकुलनाथ के शरीर में हल्का सा कंपनी दिखाई दे रहा है। उन्होंने हाथ में टिशू पेपर ले रखा है और उसके साथ जो कुछ भी कर रहे हैं, बॉडी लैंग्वेज के हिसाब से इसे घबराहट कहते हैं। जब कोई व्यक्ति किसी का सामना करने से घर डरता है। या किसी सवाल का सामना करने से डरता है। तब उसके शरीर में इस प्रकार का कंपन होता है और वह कुछ अजीब सी गतिविधियां करने लगता है।


विशेष नोट :- चुनाव घोषणा पत्र के अनुसार श्री नकुल नाथ की संपत्ति 600 करोड़ के आसपास है और एक सांसद के रूप में पूरे 5 साल का कार्यकाल सफलतापूर्वक संपन्न करने के बाद भी उनकी पहचान उनके पिता श्री कमलनाथ से है। इसलिए उन्हें 600 करोड़ के छोटे साहब कहा गया। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !