मध्य प्रदेश की एक मिसेज IAS सुर्खियों में, ऑडियो वायरल हो रहा है - MP NEWS


मध्य प्रदेश के सरकारी गलियारों में एक ऑडियो वायरल हो रहा है। किसी ने पुष्टि नहीं की कहा जा रहा है कि इस ऑडियो में जो महिला है, वह मध्य प्रदेश के IAS की पत्नी है। उनका मायका मध्य प्रदेश में ही है। पूरे विवाद में IAS का कोई लेना-देना नहीं है परंतु यह विवाद हुआ इसीलिए क्योंकि घर में एक IAS है। 

एक तरफ IAS तो दूसरी तरफ कैबिनेट मंत्री!

जब भी कोई व्यक्ति पावरफुल पोजीशन में पहुंचता है तो उसका परिवार और नाते-रिश्तेदार दूसरों पर अपना रुतबा दिखाने ही लगते हैं। लोगों को धमकाते हैं और फायदा उठाते हैं। इस मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बताया जा रहा है कि IAS के ससुर साहब ने एक व्यक्ति से जमीन का सौदा किया और फिर उसमें गड़बड़ कर दी। उम्र 70 साल से अधिक हो गई है। सारी संपत्ति बच्चों को सौंप कर ईश्वर की शरण में चले जाना चाहिए परंतु संपत्ति के लिए वाद विवाद कर रहे हैं। सामने वाली पार्टी भी कमजोर नहीं है। उसका कनेक्शन एक कैबिनेट मंत्री से है। विवाद बढ़ा तो थाना कचहरी शुरू हो गई। दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज करवाया गया है। यह सब कुछ संपत्ति विवाद था परंतु इस सबके बीच में एक ऑडियो वायरल हुआ है। 

हाई प्रोफाइल लोगों के ऑडियो अक्सर वायरल हो जाते हैं

अभी तक किसी सरकारी एजेंसी ने ऑडियो की जांच नहीं की है, इसलिए पुष्टि नहीं हो पा रही है परंतु जिसने ऑडियो वायरल किया है उसका कहना है कि दूसरी तरफ से जो महिला की आवाज है, वह महिला IAS की पत्नी है। ऑडियो इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि 10 मिनट की बातचीत के दौरान 15 से अधिक बार अमर्यादित शब्दों का उपयोग किया गया। भले ही महिलाओं को बराबरी का दर्जा दे दिया गया है परंतु उनके मुख से इस प्रकार के शब्दों की उम्मीद कोई नहीं करता। यही कारण है कि ऑडियो वायरल हो रहा है। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !