कमलनाथ एंड कंपनी के खिलाफ ED एक्शन होगा, जेल जाएंगे, वीडी के संकेत - MP NEWS

मध्यप्रदेश में छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से नकुलनाथ की हार सुनिश्चित होती जा रही है। कमलनाथ को भाजपा के दरवाजे से लौटाने के बाद अब राजनीति से दूर करने की तैयारी चल रही है। इस बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बयान जारी कर दिया। माना जा रहा है कि जल्द ही कमलनाथ एंड कंपनी के खिलाफ ED एक्शन होने वाला है। 

इनकम टैक्स रेड 2019 की रिपोर्ट में खुलासा हुआ

पत्रकारों से बातचीत करते हुए वीडी शर्मा ने बताया कि 2019 में कांग्रेस मुख्यालय से लेकर कमल नाथ के निवास पर की गई कार्रवाई में आयकर विभाग को उनके खिलाफ साक्ष्य मिले हैं। जांच में उनके नजदीकी लोगों की 2 कंपनियों की भूमिका मिली है। इससे स्पष्ट हुआ है कि ठेकों के एवज में करोड़ों रुपये का लेन-देन नगद में हुआ है। बताया जा रहा हे कि आयकर विभाग की रिपार्ट के आधार पर ED द्वारा एक्शन लिया जा सकता है। 

कमलनाथ जेल जाएंगे!

यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि यदि कमलनाथ के खिलाफ ED ने मामला दर्ज किया तो उन्हे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ED के लिए बनाए गए विशेष कानून के तहत यदि ED अपनी जांच में किसी को दोषी पाती है तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है। पुलिस द्वारा दर्ज ​किए जाने वाले आपराधिक मामलों की तरह ED के मामलों में जमानत का प्रावधान नहीं है। यदि ED द्वारा आपत्ति की गई तो न्यायालय को जमानत याचिका निरस्त करनी होती है। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !