BHOPAL NEWS - रेजिडेंशियल सोसायटी के उपाध्यक्ष ने दो सदस्यों को कुत्ते के बेल्ट से पीटा


मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की रेजिडेंशियल सोसायटियों में विवाद बढ़ने लगे हैं। अवधपुरी थाना क्षेत्र में आने वाली वैदवती कॉलोनी में, समिति के वाइस प्रेसिडेंट के खिलाफ 2 सदस्यों ने मामला दर्ज करवाया है। आरोप लगाया है कि उपाध्यक्ष ने कुत्ते की बेल्ट से उनकी पिटाई की। पुलिस ने धारा 294, 506 और 323 के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी का नाम रविकांत मिश्रा है। बताया गया है कि वह बीएसएनल में असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर पदस्थ है। 

वैदवती कालोनी अवधपुरी का मामला

फरियादी बृजकिशोर मिश्रा (55) साल निवासी वैदवती कालोनी अवधपुरी ने पुलिस को बताया कि 15 मार्च की सुबह करीब 7 बजे कॉलोनी में रहने वाले रजनीश पांडेय के साथ वॉक कर रहे थे। जब कॉलोनी (सोसाइटी) वरिष्ठ उपाध्यक्ष रविकांत मिश्रा मिले और गंदी-गंदी गालियां देने लगे, मैंने गालियां देने से मना किया तो मेरे साथ मारपीट करने लगे। रजनीश पांडेय ने बीच बचाव किया। इस पर रविकांत मिश्रा ने जो हाथ मे कुत्ते का बेल्ट लिए थे, पहले उन्होंने हम पर कुत्ता छोड़ दिया और बाद में उस बेल्ट से हमारी पिटाई की। 

मिश्रा ने बताया कि मेरे दाहिने हाथ की अंगुली एवं शरीर मे अन्य जगह चोट लगी है तथा रजनीश पांडेय को सिर मे चोट लगी है। घटना के समय वहां पर और लोग भी आ गये जिन्होंने बीच बचाव किया तो रविकांत मिश्रा बोल रहे थे कि आज के बाद तुमने हमारे बारे मे कुछ भी कहा तो मैंने आज तो छोड़ दिया है। आगे जान से खत्म कर दूंगा। 

पुलिस ने बताया कि कॉलोनी की व्यवस्थाओं को लेकर व्हाट्सएप ग्रुप पर सभी सदस्यों के बीच चर्चा चल रही थी। इसी दौरान विवाद हो गया था। विवाद के 8 दिन बाद मारपीट का मामला सामने आया है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !