Volkswagen Bhopal में आउट ऑफ कंट्रोल हुई स्पोर्ट्स यूटिलिटी से सिक्योरिटी गार्ड की मौत - NEWS TODAY

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बागसेवनिया पुलिस थाना क्षेत्र में स्थित फाक्सवैगन कार शोरूम में एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल, आउट ऑफ कंट्रोल हो गया। वह गोली की स्पीड से दीवार से जा टकराया। इस टक्कर की चपेट में आए सिक्योरिटी गार्ड की मृत्यु हो गई। 

28 जनवरी को एक्सीडेंट हुआ था

बागसेवनिया थाना पुलिस के मुताबिक विकास नगर गोविंदपुरा निवासी 40 वर्षीय चंदनलाल वर्मा बागसेवनिया स्थित फाक्सवैगन कार शोरूम में काम करते थे। 28 जनवरी को शोरूम में स्पोर्ट्स कार अचानक आउट ऑफ़ कंट्रोल हो गई। पलक झपकते ही सामने वाली दीवार से जा टकराई। इसी कार की चपेट में आए सिक्योरिटी गार्ड श्री चंदन लाल वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गई थी। उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया था, लेकिन कर की टक्कर के कारण उनके शरीर में मल्टीप्ल फ्रैक्चर थे और डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए। 

हाई प्रोफाइल मामला इसलिए पुलिस और पत्रकार सब चुप 

मामला गंभीर है और एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है परंतु मरने वाला व्यक्ति एक सुरक्षा कर्मी था जबकि इस मामले का आरोपी हाई प्रोफाइल व्यक्ति है। यही कारण है कि पुलिस इस मामले को पत्रकारों से छुपा रही है। अस्पताल से मृत्यु की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने केवल सूचना की पुष्टि की है। यह भी बताया है कि मामला दर्ज किया गया है और सिक्योरिटी गार्ड की मृत्यु के बाद धारा बढ़ा दी जाएगी परंतु दर्ज किया मामले का विवरण नहीं दिया। सत्य की रक्षा के लिए भगत सिंह के संकल्प जैसे स्लोगन वाले होर्डिंग छापने वाले मीडिया हाउस भी इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !