Upcoming IPO - मात्र 5 दिनों में इन्वेस्टमेंट डबल से ज्यादा, 112% GMP Trend

कोलकाता पश्चिम बंगाल की 19 साल पुरानी कंपनी का आईपीओ आने वाला है। ग्रे मार्केट में इस कंपनी के प्रति दीवानगी दिखाई दे रही है। विशेषज्ञों ने 112% प्रीमियम की घोषणा की है। कंपनी जिस शेयर को आईपीओ के जरिए ₹71 में बेचने के लिए आई है, ग्रे मार्केट के इन्वेस्टर्स का मानना है कि, इसकी डिमांड काफी ज्यादा होगी इसलिए ऐस्टीमेटेड लिस्टिंग प्राइस ₹151 कर दिया गया है। 

About Purv Flexipack Limited in Hindi 

पुरव फ्लेक्सिपैक लिमिटेड कंपनी की स्थापना सन 2005 में हुई थी। Mr. Rajeev Goenka, Mrs. Poonam Goenka and M/s Purv Logistics Private Limited. इसका ऑफिस कोलकाता में है। यह कंपनी  plastic products, including BOPP film, Polyester Films, CPP films, Plastic granules, Inks, Adhesives, Masterbatches, Ethyl Acedate, and Titanium Dioxide. के डिस्ट्रीब्यूशन का काम करती है। 

Purv Flexipack Limited Financial Information 

कंपनी ने दावा किया कि पिछले 1 साल में उसका रेवेन्यू 48.66% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स 31.82% बढ़ गया है। कंपनी शेयर मार्केट में टोटल 40.21 करोड रुपए का इन्वेस्टमेंट मांगने आई है। कंपनी की ओर से बताया गया है कि शेयर मार्केट से इन्वेस्टमेंट मिलने के बाद बैंक लोन एवं बाजार की उधारी चुकता कर देंगे। 

Purv Flexipack IPO opening closing listing date 

कंपनी का आईपीओ दिनांक 27 फरवरी को ओपन होगा और क्लोजिंग 29 फरवरी को। अलॉटमेंट 1 मार्च और रिफंड्स 4 मार्च को होंगे। डिमैट अकाउंट में शेयर क्रेडिट भी 4 मार्च को ही होंगे। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टिंग की तारीख 5 मार्च 2024 घोषित की गई है। 

Purv Flexipack IPO face value investment GMP Trend

  • Face Value ₹10 per share
  • Price Band ₹70 to ₹71 per share 
  • investment ₹113,600
  • GMP Trend 112.68% 

डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !