BHOPAL NEWS - बागसेवनिया कटारा हिल्स 80 फीट रोड से अतिक्रमण हटाने के निर्देश

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बागसेवनिया कटारा हिल्स 80 फीट सीमेंटेड रोड के आसपास अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए गए हैं। पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्रीमती कृष्णा गौर ने नगर निगम और राजस्व विभाग के अधिकारियों को यह निर्देश दिया है।

BHOPAL TODAY- गोविंदपुरा विधानसभा में विकास कार्यों की समीक्षा

राज्य मंत्री श्रीमती गौर ने मंगलवार शाम को गोविंदपुरा क्षेत्र के पार्षदों और अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा करते हुए यह निर्देश दिया। उन्होंने बागसेवनिया कटारा हिल्स की नवनिर्मित सड़क के किनारे अतिक्रमण कर मछली बाजार लगाने की शिकायत पर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि आवागमन में हो रही परेशानी को दूर करने के लिए यह सड़क बनाई गई थी।

अतिक्रमण हटाने के लिए एक सप्ताह का समय
बागसेवनिया से कटारा हिल्स को जोड़ने वाली 80 फीट सीमेंटेड रोड से अनेक कालोनियों के रहवासियों का आवागमन होता है। राज्य मंत्री ने निर्देश दिया कि इस सड़क से अतिक्रमण एक सप्ताह में पूरी तरह से हटा दिया जाए।

रेत बाजार बागसेवनिया के विस्थापन के निर्देश
इसके अलावा, राज्य मंत्री श्रीमती गौर ने रेत बाजार बागसेवनिया के विस्थापन के लिए भी अधिकारियों को निर्देश दिए।

समीक्षा बैठक में इन बिंदुओं पर भी चर्चा हुई
समीक्षा बैठक में पिपलानी से खजूरी कलां वायपास सड़क, आनंद नगर, हताईखेड़ा ट्रान्सपोर्ट नगर के सड़क निर्माण कार्य में तेजी लाने के लिए भी कहा गया। बैठक में गोविंदपुरा क्षेत्र के विभिन्न वाडों की सड़कों के निर्माण और अन्य सड़कों के निर्माण के संबंध में भी चर्चा की गई।

बैठक में उपस्थित
बैठक में पार्षद श्रीमती शिरोमणी शर्मा, श्रीमती छाया ठाकुर, श्रीमती उर्मिला मौर्य, श्री राजू राठोर, श्री विकास पटेल, श्री राजेश चौकसे, श्री सुरेन्द्र बाडिका, श्री शिवलाल मकोरिया, श्री वी शक्ति राव, श्री नीरज सिंह, श्री प्रताप बारे, एसडीएम गोविंदपुरा सहित सभी संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !