Stock Market - डोलते बाजार में क्या खरीदें कि नैया डूबने से बच जाए, प्रॉफिट भी हो जाए

भारत का शेयर बाजार पिछले कुछ दिनों से लहरों में फंसी नाव की तरह डोल रहा है। कब ऊपर चला जाए कब नीचे आ जाए पता ही नहीं चल रहा। आधे से ज्यादा भारत में मौसम ठंड का है लेकिन शेयर बाजार में निवेश करने वाले लोगों की हार्टबीट बढ़ गई है। ऐसी स्थिति में कुछ विशेषज्ञों ने, ऐसी कंपनियों के नाम बताए हैं जिनके स्टॉक, इस आंधी में बिना डिस्टर्ब के ऊपर की तरफ चढ़ रहे हैं। पढ़िए, शायद कोई काम की बात निकल आए। 

Highest profit potential companies List

  • अनिल सिंघवी भी कहते हैं कि, PTC India कंपनी में प्रत्येक 5% की गिरावट पर SIP कीजिए। 2 साल में ₹400 का टारगेट है। फिलहाल 215 रुपए के आसपास चल रहा है। यानी 2 साल में 90% रिटर्न की संभावना है। 
  • Indus Tower के बारे में अनिल सिंघवी का कहना है कि, प्रत्येक 7% की गिरावट पर SIP कीजिए। 2 साल में 360 का टारगेट है। फिलहाल 200-220 चल रहा है। यानी 60% के आसपास रिटर्न की संभावना है। 
  • Nuvama ब्रोकरेज हाउस ने अपने सब्सक्राइबर को बताया है कि, Supreme Industries, Exide, CG Power, Route Mobile, Hero Motocorp अगले 1 साल में 27 प्रतिशत तक का रिटर्न दे सकते हैं। 
  • मार्केट एक्सपर्ट अंबरीश बालिगा का कहना है कि, भारत सरकार का बजट पेश होने से पहले Sona Blw Precision खरीदेंगे तो अच्छा मुनाफा हो सकता है। 720 रुपए का टारगेट है। फिलहाल 648 से नीचे गिरकर 550 से 590 के बीच चल रहा है। 

Antique Stock Broking का कहना है कि, टाटा पावर 450 तक जाएगा। फिलहाल 360 से 370 के बीच में चल रहा है और ऑल टाइम हाई पोजिशन पर है। हालांकि कुछ अन्य एक्सपर्ट्स का कहना है कि, 1 साल में 390 तक ही जाएगा। 
Para Cables ने निवेशकों को आकर्षित करने के लिए अपने मित्र पत्रकारों के माध्यम से कुछ आंकड़े जारी किए हैं। बताया है कि 28 जुलाई 2023 से लेकर आज 25 जनवरी 2024 तक अपने निवेशकों को 162 प्रतिशत की वृद्धि दे चुके हैं। पिछले 365 दिनों में 188 प्रतिशत और पिछले 5 साल में 809 प्रतिशत की वृद्धि दे चुके हैं। 
जेएम फाइनेंशियल सर्विसेज के निदेशक राहुल शर्मा का कहना है कि, बैंक निफ्टी का निकट भविष्य क्या है कहां नहीं जा सकता इसलिए हम अपने क्लाइंट्स को PSU BANK, मेटल सेक्टर, आईटी सेक्टर और फार्मा सेक्टर में स्विच करने की सलाह दे रहे हैं। क्योंकि इन पांचो सेक्टर में काफी अच्छा मुनाफा हो रहा है। और इनका निकट भविष्य भी काफी अच्छा दिखाई दे रहा है। 

डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !