Stock Market - एक्सिस डायरेक्ट ने 3 कंपनियों के नाम बताए, एक महीने में बंपर प्रॉफिट का पूर्वानुमान

एक्सेस डायरेक्टर ने अपने फॉलोवर्स और यूजर्स को तीन कंपनियों के नाम बताएं हैं। इसके साथ ही यह भी कहा है कि, अधिकतम 30 दिनों में इन तीनों कंपनियों में बड़ा फायदा होने की उम्मीद है। जब इनके शेयर के दाम टारगेट तक पहुंच जाए तो प्रॉफिट बुक कर लेना। इसका दूसरा इंडिकेशन यह है कि जिन लोगों के पास इन तीनों कंपनियों के शेयर पहले से हैं, उन्हें अपना स्टॉप लॉस करेक्ट कर लेना चाहिए और टारगेट अचीव होते ही प्रॉफिट बुक कर लेना चाहिए। शायद इसके बाद तीनों कंपनियों के स्टॉक प्राइस में करेक्शन देखने को मिलेंगे।

Bharat Electronics Share target and stop loss

एक्सिस डायरेक्ट का कहना है कि भारत इलेक्ट्रॉनिक्स के शेयर का मूल्य अगले 30 दिनों में कभी भी ₹200 से अधिक हो सकता है। डिफेंस सेक्टर की इस कंपनी के शेयर्स में पिछले एक हफ्ते में पांच प्रतिशत से अधिक, एक महीने में 15% से अधिक और पिछले 3 महीने में 44% की मूल्य वृद्धि हुई है। एक्सेस डायरेक्टर का कहना है कि, 192.55 - 194.50 रुपए के रेंज में खरीदारी करना चाहिए। 191.50 रुपए पर स्टॉप लॉस लगाकर 200.50 रुपए का टारगेट मिलते ही प्रॉफिट बुक कर लेना चाहिए। 

Coal India Share target and stop loss

एक्सिस डायरेक्टर के अनुसार कोल इंडिया कंपनी के शेयर्स को 391-399 रुपए के रेंज में खरीद लेना चाहिए। 384 का स्टॉपलॉस लगाकर 429 रुपए के टारगेट का वेट करना चाहिए। एक्सेस डायरेक्टर के अनुसार अगले 30 दिनों में काम से कम एक बार कोल इंडिया कंपनी के शेयर का मूल्य ₹429 रुपए से अधिक होगा। टारगेट अचीव होते ही प्रॉफिट बुक करके बाहर निकल जाना चाहिए। गूगल बिजनेस के अनुसार कोल इंडिया लिमिटेड के शेयर मूल्य में पिछले 5 दिनों में लगभग 4%, 1 महीने में 9% और 6 महीने में लगभग 73% की वृद्धि हुई है। 

REC Share target and stop loss

एक्सिस डायरेक्ट के अनुसार ग्रामीण विद्युकरण निगम लिमिटेड के शेयर्स 463-468 रुपए की रेंज में खरीद कर 494 के टारगेट के लिए 455 रुपए पर स्टॉपलॉस लगा देना चाहिए। टारगेट अचीव होते ही प्रॉफिट बुक कर लेना चाहिए क्योंकि उसके बाद करेक्शन होने की संभावना है। गूगल फाइनेंस के अनुसार इन्वेस्टर्स को पिछले 5 दिनों में 3% से अधिक, पिछले 1 महीने में 9% से अधिक और पिछले 6 महीने में 164 प्रतिशत से अधिक का प्रॉफिट मिल चुका है। 

डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !