MP NEWS - खरगोन में महिला शिक्षक ने युवक को चाकू मारा, गंभीर घायल

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में मोतीपुरा मिडिल स्कूल में पदस्थ महिला शिक्षक भारती मालवीय ने एक युवक के सीने में चाकू मार दिया। युवा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आईसीयू में भर्ती किया गया है। महिला शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

खरगोन की महिला शिक्षक भारती मालवीय के खिलाफ मामला दर्ज

मामला खरगोन कोतवाली क्षेत्र का है। घर युवक प्रताप आनंद ने बताया कि, उनके परिवार में किसी का निधन हो गया था। स्कूल के पास खड़ी एक कार के कारण घर के लोगों को नहाने के लिए दिक्कत हो रही थी। इसलिए महिला शिक्षक को कार हटाने के लिए बोला। इस बात पर वह विवाद करने लगी और चाकू मार दिया। घायल युवक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिला शिक्षक भारती मालवीय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

महिला शिक्षक पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची 

महिला शिक्षक भारती मालवीय, युवक की शिकायत करने के लिए पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची। महिला शिक्षक ने बताया कि उनकी कार स्कूल परिसर में रखी हुई थी। इसी दौरान युवक प्रताप आनंद आ गया। उसने प्रधान पाठक और अन्य महिला शिक्षकों के सामने विवाद करना शुरू कर दिया। गालियां देने लगा और कार पर पत्थर मार दिया। महिला शिक्षक ने बताया कि उसके हाथ में फल काटने वाला चाकू था। वह हत्या नहीं करना चाहती थी परंतु गुस्से में युवक को चाकू लग गया। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !