MP NEWS - सीहोर में शिवराज सिंह ने सीएम डॉ मोहन यादव को चैलेंज किया

ठंड के मौसम में डीजे के बहाने पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी वॉइस लाउड कर दी है। उन्होंने भैरुंदा (पुराना नाम नसरुल्लागंज) में कहा कि, आप बैंड बजाओ... कोई रोक नहीं है, कोई रोकेगा तो मैं देख लूंगा। इस बयान के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने वर्तमान मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को सीधा चैलेंज किया है। 

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने डीजे और लाउडस्पीकर पर रोक लगाई है

यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने शपथ ग्रहण करने के बाद सबसे पहले आदेश, लाउडस्पीकर और डीजे पर रोक लगाने का दिया था। उन्होंने कहा था कि, तेज आवाज में बजने वाले लाउडस्पीकर और डीजे के खिलाफ कार्रवाई की जाए। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव इस आदेश का लगातार फॉलोअप भी ले रहे हैं और पूरे प्रदेश में पुलिस और प्रशासन द्वारा लगातार कार्रवाई भी की जा रही है। 

कोई रोकेगा तो मैं देख लूंगा, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने डीजे-बैंड वालों से कहा- 'आप ढोल बजाओ, ताशे बजाओ, आप बैंड बजाओ... कोई रोक नहीं है, कोई रोकेगा तो मैं देख लूंगा।'‎ यह बात उन्होंने शनिवार शाम सीहोर के भैरुंदा में कही। तकनीकी तौर पर श्री शिवराज सिंह चौहान ने नियंत्रण रेखा पार नहीं की है। उन्होंने बैंड और ढोल बजाने के लिए कहा है लेकिन आवेदन डीजे वाले लेकर आए थे। यहां बंद से तात्पर्य डीजे निकाला जा रहा है, और माना जा रहा है कि, श्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को सीधा चैलेंज कर दिया है। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के घर पहुंचे

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के घर जाकर उनसे मुलाकात की। दोनों के बीच क्या बात हुई, इसके अनुमान लगाए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव से पहले संभावित तनाव की स्थिति को कंट्रोल करने के लिए यह कदम उठाया गया है। उल्लेख करना ठीक होगा कि, जब श्री शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री बने थे तब पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती में इसी प्रकार के बयान देकर तनाव कर दिया खड़ा कर दिया करती थी। वह आज भी तनाव और दबाव की पॉलिटिक्स करके लाभान्वित होती रहती हैं।

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !