कलेक्टर, इधर मंच पर रहो, नीचे नहीं जाने का, एसपी कहां है - ज्योतिरादित्य सिंधिया नए अवतार में - MP NEWS

कलेक्टर कहां है, इधर... मंच पर रहो, नीचे नहीं जाने का। एसपी कहां है, बुलाओ एसपी को, मंच पर खड़े रहो सब। यह शब्द केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के हैं। वह भरे मंच से कलेक्टर और एसपी को उंगली दिखाते हुए डांट रहे थे। सार्वजनिक मंच पर ऐसे तेवर पहली बार दिखाई दिए। उल्लेखनीय है कि गुना शिवपुरी लोकसभा सीट, श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का निर्वाचन क्षेत्र है। 2019 का लोकसभा चुनाव श्री सिंधिया इसी सीट पर हार गए थे। 

MP NEWS - ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कलेक्टर एसपी को उंगली दिखाते हुए कहा

श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना में भारतीय जनता पार्टी की जन आभार सभा को संबोधित कर रहे थे। भाषण देते हुए अचानक एक रेफरेंस आया और उन्होंने मंच पर देखते हुए कहा, कलेक्टर कहां है, (उंगली दिखाते हुए) इधर... मंच पर रहो, नीचे नहीं जाने का। एसपी कहां है, बुलाओ एसपी को, मंच पर खड़े रहो सब। उन्होंने भरे मंच से कलेक्टर अमनवीर सिंह और एसपी संजीव कुमार सिन्हा को कहा कि वह विकसित भारत संकल्प यात्रा की गाड़ी के साथ-साथ चलें। फिर उन्होंने अपने भाषण को कंटिन्यू करते हुए कहा कि प्रशासन का एक-एक अमला, एक-एक योजना विकसित भारत संकल्प यात्रा में चलेगी, और लोगों को योजनाओं का लाभ दिया जाएगा। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया किस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे 

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर न्यूज एंड गॉसिप शुरू हो गए हैं। ज्यादातर सांसदों के मामले में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उसे टिकट मिलेगा या नहीं लेकिन श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के मामले में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह किस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। उनकी परंपरागत गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से 2019 का लोकसभा चुनाव हार चुके हैं और इस बार भी गुना शिवपुरी में सिंधिया के नाम की लहर दिखाई नहीं दे रही है। ग्वालियर सीट खाली हो रही है, यह उनके पिता स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की सीट है। पिछले 5 सालों में श्री सिंधिया ग्वालियर में काफी सक्रिय रहे हैं लेकिन अब श्री सतीश भदोरिया, उनके लिए एक नई चुनौती बनकर आए हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि वह ग्वालियर और गुना छोड़कर किसी तीसरी सीट पर शिफ्ट हो सकते हैं। भोपाल सीट पर भी वैकेंसी चल रही है।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !