MP NEWS - ग्वालियर में पटवारी रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार, लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में लोकायुक्त पुलिस ने एक छापामार कार्रवाई करते हुए पटवारी श्री शैलेंद्र सिंह परिहार को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार करने का दावा किया है। लोकायुक्त पुलिस ने बताया कि पटवारी के पास से रिश्वत के 35000 रुपए बरामद किए गए हैं। 

लोकायुक्त पुलिस ने बताया कि, एक भूमि स्वामी ने बनवार चीनोर हल्का पटवारी शैलेन्द्र सिंह परिहार की शिकायत करते हुए बताया था कि, पटवारी द्वारा जमीन के नामांतरण के लिए रिश्वत की मांग की जा रही है। लोकायुक्त पुलिस द्वारा शिकायत का सत्यापन कराया गया। ऑडियो एविडेंस कलेक्ट करने के बाद ट्रैप दल का गठन किया गया। प्लानिंग के तहत भूमि स्वामी को केमिकल युक्त नोट दिए गए। पटवारी ने भूमि स्वामी को कलेक्ट्रेट के पास बुलाया। 

जैसे ही रिश्वत की रकम का आदान-प्रदान हुआ। मौके पर सिविल ड्रेस में मौजूद लोकायुक्त पुलिस की टीम ने पटवारी को पकड़ लिया। केमिकल टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद पटवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पटवारी द्वारा जांच में किसी भी प्रकार का विघ्न उत्पन्न न करने का वचन देने एवं शासकीय कर्मचारी होने के कारण, नियम अनुसार जमानत पर रिहा कर दिया गया। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!