MP NEWS - सतना से इंदौर जा रही चार्टर्ड बस रायसेन में पलटी, 19 यात्री घायल

मध्य प्रदेश के सतना से इंदौर के लिए रवाना हुई चार्टर्ड स्लीपर बस मंगलवार 2 जनवरी 2024 की सुबह करीब 4:00 बजे रायसेन जिले की सीमा में पलट गई। इस बस में कुल 29 यात्री सवार थे जिनमें से 19 यात्री घायल हो गए हैं। दो यात्रियों की हालत गंभीर है जिन्हें भोपाल रेफर किया गया है। 

चार्टर्ड स्लीपर बस के ड्राइवर की लापरवाही से हुआ एक्सीडेंट

प्राथमिक जानकारी मिली है कि, सतना-इंदौर चार्टर्ड स्लीपर बस सोमवार की रात सतना से रवाना हुई थी और मंगलवार को इंदौर पहुंचने वाली थी। सोमवार मंगलवार की दरमियानी रात काफी घना कोहरा की स्थिति बनी हुई थी। इसी दौरान रायसेन जिले की सीमा में बस अचानक पलट गई। वह रोड से करीब 15 फीट नीचे जाकर गिरी। इस एक्सीडेंट में 19 यात्रियों की घायल हो जाने की खबर है। इनमें से दो यात्रियों की स्थिति काफी गंभीर है जिन्हें भोपाल रेफर किया गया है। यात्रियों का कहना है कि कोहरा घना होने के बावजूद बस का ड्राइवर काफी लापरवाही से बस चल रहा था। 

पिछोर से बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी का पुत्र गिरफ्तार 

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में श्री रविंद्र यादव को स्कॉर्पियो वहां से कुचलकर उसकी हत्या करने के प्रयास के मामले में शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा से विधायक श्री प्रीतम लोधी के पुत्र श्री दिनेश लोधी पुरानी छावनी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। श्री दिनेश लोधी के खिलाफ और भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। श्री प्रीतम लोधी के चुनाव जीतने के बाद उनके पुत्र श्री दिनेश लोधी ने ऐलान किया था कि, अब तो पिताजी चुनाव जीत गए हैं, अब तुझे कौन बचाएगा।

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !