मध्य प्रदेश में 22 को सरकारी छुट्टी की मांग, शिक्षकों ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा - NEWS TODAY

मध्य प्रदेश में शासकीय कर्मचारियों ने दिनांक 22 जनवरी को सार्वजनिक अवकाश की मांग की है। उनका कहना है कि अयोध्या में श्री राम लला विराजमान के अवसर पर मध्य प्रदेश में सरकारी छुट्टी होनी चाहिए। उल्लेखनीय है कि दिनांक 20 जनवरी को शनिवार और 21 जनवरी को रविवार है। 22 जनवरी की छुट्टी घोषित करने पर, लगातार 3 दिन की छुट्टी मिलेगी। 

शासकीय शिक्षक संगठन ने मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव को पत्र लिखा

रामलला 500 साल बाद अयोध्या में मूल स्थान पर 22 जनवरी को विराजमान हो रहे हैं। इस अवसर पर भारत ही नहीं पूरे विश्व में जश्न मनाया जाएगा। ऐसे में मध्य प्रदेश के कर्मचारियों ने भी सार्वजनिक अवकाश की मांग की है, ताकि वे भी जश्न में शामिल हो सकें। शासकीय शिक्षक संगठन मध्य प्रदेश ने इस संबंध में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और मुख्य सचिव वीना राणा को पत्र लिखा है।

संगठन के अध्यक्ष राकेश दुबे एवं कार्यकारी अध्यक्ष उपेंद्र कौशल ने कहा कि हिन्दू धर्म के लिए अयोध्या में रामलला सरकार की मंदिर में स्थापना एक अलौकिक एवं आस्था से जुड़ा मुद्दा है। हर कोई चाहता है कि इस अलौकिक क्षण का वह गवाह बने। इसलिए 22 जनवरी को प्रदेशभर में सार्वजनिक अवकाश घोषित कर दिया जाए, ताकि किसी तरह की रोकटोक के बगैर सभी परोक्ष रूप से ही इस कार्यक्रम में शामिल होकर धन्य हो सकें। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !