MP karmchari news - रेलवे के जूनियर इंजीनियर की हत्या, शव पर चार गोलियों के निशान

मध्य प्रदेश के रतलाम रेलवे डिविजन में हेडक्वार्टर में तैनात जूनियर इंजीनियर श्री दीक्षांत पंड्या की हत्या कर दी गई। उनकी डेड बॉडी में चार गोलियां के निशान है। इसमें से एक गोली शरीर के आर पार निकल गई, शेष तीन गोली बॉडी के अंदर है। 

MP NEWS - मंदसौर में रेलवे अधिकारी का शव, कार के अंदर मिला, 4 गोली लगी है

यह घटना रतलाम और मंदसौर जिले के बॉर्डर पर हुई है। डेड बॉडी मंदसौर जिले के वगढ़ थाना क्षेत्र के खोड़ाना गांव में मिली है। तालाब के किनारे उनकी ब्रेजा कार (MP43 CB 0143) खड़ी हुई थी। कार के अंदर रेलवे के अधिकारी की डेड बॉडी थी। भावगढ़ (मंदसौर) थाने के सब इंस्पेक्टर जोरसिंह डामोर ने हत्या के मामले की पुष्टि की है। हत्यारा कौन है, कोई एक है या एक से अधिक है, रेलवे अधिकारी यहां पर क्या करने आए थे और हत्या का कारण क्या है, इन तमाम सवालों के जवाब पुलिस के पास नहीं है। इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर का कहना है कि, परिवार वालों के बयान दर्ज करने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। 

पुलिस को मोहसिन और महिला मित्र की तलाश

बताया गया है कि, दीक्षांत पंड्या रतलाम रेल मंडल मुख्यालय पर कारगो एंड वैगन डिपार्टमेंट में कार्यरत थे। वेस्टर्न रेलवे इंप्लॉइज यूनियन की युवा समिति के उपाध्यक्ष भी थे। प्राथमिक जानकारी मिली है कि, एक लड़की से रेलवे अधिकारी और मोहसिन नाम की लड़के की दोस्ती थी। इसलिए पुलिस उस लड़की और मोहसिन की तलाश कर रही है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !