Upcoming IPO - मात्र ₹15000 में 100 करोड़ के रेवेन्यू वाली AgriTech कंपनी में साझेदारी का मौका

यदि आप बिजनेस करना चाहते हैं लेकिन पर्याप्त कैपिटल नहीं है, बिजनेस करने के लिए समय नहीं है, ज्यादा पैसों का जोखिम नहीं ले सकते, या कोई भी कारण है जो आपको एक बिजनेसमैन बनने से रोकता है तो आप एक कैलकुलेटिव रिस्क ले सकते हैं। मात्र ₹15000 में 100 करोड़ के रेवेन्यू वाली एग्री टेक कंपनी में साझेदारी का मौका मिल रहा है। Dilip Davda -SEBI registered Research Analyst-Mumbai का कहना है कि इस कंपनी में लॉन्ग टर्म के लिए इन्वेस्टमेंट कर सकते हैं। अच्छा मुनाफा मिलने की संभावना है। 

Nova Agri Tech IPO GMP Trend - ₹2 का शेयर 41 में मिल रहा है 3 दिन बाद 61 में बिकेगा

नोवा एग्रीटेक लिमिटेड अपनी सब्सिडियरी Nova Agri Sciences Private Limited के लिए इन्वेस्टमेंट मांगने आई है। शेयर मार्केट के इन्वेस्टर्स से 143.81 करोड रुपए की इन्वेस्टमेंट की उम्मीद करती है और इसके बदले में 3.51 करोड़ शेयर ट्रांसफर करने के लिए तैयार है। ₹2 मूल्य का शेयर 41 रुपए में बेचना चाहती है। ग्रे मार्केट के विशेषज्ञों का मानना है कि, स्टॉक मार्केट में इस कंपनी के शेयर की डिमांड, कंपनी मैनेजमेंट के अनुमान से ज्यादा होगी। इसके कारण Estimated Listing Price 61 रुपए हो सकती है। यदि ग्रे मार्केट के विशेषज्ञों का यह पूर्वानुमान सही साबित हुआ तो जो भी लोग दिनांक 25 जनवरी तक इस कंपनी के आईपीओ को सब्सक्राइब करने के लिए अप्लाई करेंगे। यदि उन्हें सब्सक्रिप्शन मिल गया तो उनका 41 रुपए का शेयर तीन दिन बाद 61 रुपए में बिकेगा। यानी लगभग 48% का प्रॉफिट होगा। 

About Nova AgriTech Limited in Hindi

नोवा एग्रीटेक लिमिटेड की स्थापना सन 2007 में हैदराबाद में हुई थी। इस कंपनी के प्रमोटर्स The promoters of the company are Suraksha Agri Retails (India) Private Limited, Malathi S, and Kiran Kumar Atukuri होते हैं। कंपनी का रजिस्टर्ड ऑफिस सिद्दिपेट, तेलंगाना में स्थित है। यह कंपनी किसानों का फसल उत्पादन बढ़ाने में तकनीकी मदद करती है। मिट्टी का स्वास्थ्य, पौधों का पोषण और फसल के संरक्षण के लिए काम करती है। यह कंपनी निम्नलिखित कैटेगरी में अपने प्रोडक्ट बनाती है:- 
(a) soil health products, 
(b) crop nutrition products, 
(c) biostimulants, 
(d) biopesticides, 
(e) integrated pest management (IPM) products, 
(f) new technologies 
(g) crop protection products. 

Nova Agri Tech Limited Financial Information GMP Trend

  • कंपनी की संपत्ति का मूल्य 160 करोड़। 
  • कंपनी का रेवेन्यू 185 करोड़। 
  • नेट वर्थ 43 करोड़। 
  • Reserves and Surplus 30 करोड़। 
  • बैंक लोन और बाजार की उधारी 64 करोड़। 
  • प्रॉफिट आफ्टर टैक्स लगभग 14 करोड़। 
उपरोक्त सभी आंकड़े फाइनेंशियल ईयर क्लोजिंग डेट 31 मार्च 2022 के हैं। कंपनी की तरफ से 31 मार्च 2023 की स्थिति स्पष्ट नहीं की गई है। जहां तक ग्रे मार्केट की बात है तो, इस कंपनी के लिए अभी तक कोई पॉजिटिव या नेगेटिव कमेंट नहीं मिला है। 

Nova Agri Tech IPO open close listing date 

  • आईपीओ दिनांक 23 जनवरी 2024 को ओपन होगा। 
  • नोवा एग्रीटेक आईपीओ की क्लोजिंग डेट 25 जनवरी 2024 है। 
  • अलॉटमेंट 29 जनवरी रिफंड्स 30 जनवरी को होंगे। 
  • डिमैट अकाउंट में शेयर क्रेडिट 30 जनवरी को होंगे। 
  • बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टिंग की तारीख 31 जनवरी 2024 घोषित की गई है। 

Nova Agri Tech IPO issue price lot size investment

  • Face Value ₹2 per share
  • Price Band ₹39 to ₹41 per share
  • Lot Size 365 Shares 
  • investment ₹14,965 to ₹194,545

डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !