BHOPAL NEWS - ढाबे वाली वंदना के खिलाफ सब इंस्पेक्टर को हनी ट्रैप करने का मामला दर्ज

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर पुलिस थाने में वीरा द ढाबा संचालित करने वाली महिला वंदना भदौरिया के खिलाफ सब इंस्पेक्टर श्री राजकुमार कंसोरिया को हनी ट्रैप का शिकार बनाने और ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज किया गया है। बताया गया है कि मामला दर्ज करने से पहले डिप्टी कमिश्नर ऑफ़ पुलिस की निगरानी में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने मामले की जांच की है। 

आईपीसी की धारा 384 एवं 387 के तहत मामला दर्ज

अयोध्या नगर पुलिस थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महेश लीलारे ने बताया कि यह मामला सन 2019 का है। सबसे पहले इसकी शिकायत महिला आयोग में की गई थी। महिला की शिकायत के आधार पर भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा मामले की जांच की गई थी। जांच के बाद घटनास्थल अयोध्या नगर पुलिस थाना क्षेत्र होने के कारण केस डायरी भेजी गई है। यहां पर अपराध क्रमांक 31/24 आईपीसी की धारा 384 एवं 387 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इन्वेस्टिगेशन के बाद दर्ज किए गए मामले में बताया गया है कि, सन 2019 में वंदना भदौरिया अयोध्या बायपास रोड पर वीरा द ढाबा संचालित करती थी। सब इंस्पेक्टर राजकुमार कंसोरिया उन दिनों अयोध्या नगर पुलिस थाने में तैनात थे। 

दोनों के बीच परिचय हुआ और फिर फिजिकल रिलेशन बन गए। वंदना ने सब इंस्पेक्टर को अपने जाल में फंसाने के बाद उसे 50 लाख रुपए और एक फ्लाइट की मांग की। नहीं देने पर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी। वंदना की ब्लैकमेलिंग से बचने के लिए सब इंस्पेक्टर राजकुमार ने वरिष्ठ अधिकारियों को सब कुछ बता दिया और वंदना की शिकायत कर दी। वंदना ने भी राजकुमार की शिकायत कर दी। वंदना ने पुलिस डिपार्टमेंट के बाहर, महिला आयोग से भी राजकुमार की शिकायत कर दी। इस शिकायत के आधार पर जांच की गई। जांच में बैंक स्टेटमेंट, व्हाट्सएप चैटिंग और कॉल रिकॉर्डिंग का अध्ययन किया गया। 

इसके आधार पर निष्कर्ष निकाला गया की वंदना ने सब इंस्पेक्टर राजकुमार को हनी ट्रैप का शिकार बना लिया था और फिर ब्लैकमेल कर रही थी। इसलिए वंदना के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !