BHOPAL NEWS - कान्हा एवं वर्मा ज्वैलर्स के खिलाफ इंदौर में मामला दर्ज

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में संचालित वर्मा ज्वैलर्स, कान्हा ज्वेलर्स सहित कुल तीन सराफा कारोबारी के खिलाफ इंदौर में मामला दर्ज किया गया है। इंदौर पुलिस ने एक युवक को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। उसके बयान के आधार पर भोपाल के तीनों सराफा कारोबारी के खिलाफ कार्रवाई शुरू हुई है। 

रायसेन का दुर्गेश लोधी इंदौर पुलिस द्वारा गिरफ्तार

इंदौर के डीसीपी झोन-1 आदित्य मिश्रा ने बताया कि लंबे समय से गांधी नगर और उसके आसपास के क्षेत्रों में चोरी की वारदातें हो रही थीं। पुलिस सीसीटीवी कैमरों से फुटेज निकालकर जांच कर रही थी। इसी बीच एक ऐसे नकबजन का चेहरा सामने आया, जो इलाके में पूर्व में हुई चोरी की वारदातों में शामिल रहा है। इसके आधार पर पुलिस ने गत दिवस रायसेन, भोपाल के दुर्गेश लोधी को हिरासत में लिया। उसके साथ उसका दोस्त लाखन उर्फ लखन भी पकड़ा गया। 

इंदौर पुलिस ने दावा किया है कि, आरोपी भोपाल से इंदौर आकर किसी भी चाय-पान की गुमटी के पास गाड़ी खड़ी कर देता था और वहीं दिनभर गुजारता था और रात के समय सूने मकानों को निशाना बनाता था। खास बात यह रही कि वो ताला तोड़ता नहीं, खोलता था। उसके कब्जे से 16 मास्टर चाबियां भी मिली हैं। पुलिस ने तीन ज्वेलर्स कान्हा ज्वेलर्स, वर्मा ज्वेलर्स और एक अन्य ज्वेलर्स के संचालक को भी मुलजिम बनाया है, जिन्हें दुर्गेश ने जेवरात गिरवी रखे थे। पता चला है कि वह ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करता था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, जिसमें कुछ और पुरानी घटनाओं का भी खुलासा होने की संभावना है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !