BHOPAL NEWS - बालाघाट वाले वकील की डेड बॉडी फांसी पर मिली, पिता SDO, भाई RBI में

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के तिरंगा पुलिस थाना क्षेत्र में एक युवक की डेड बॉडी उसी के कमरे में फांसी पर लटकी हुई मिली है। यह युवक मूल रूप से बालाघाट जिले का रहने वाला था। उसके पिता पीडब्ल्यूडी डिपार्टमेंट में एसडीओ के पद पर हैं और भाई रिजर्व बैंक आफ इंडिया मुंबई में पदस्थ है। डेड बॉडी की आंखों पर पट्टी और कान में हेडफोन लगा हुआ था। घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

विकासकुंज कॉलोनी, भोपाल में वकील की संदिग्ध मृत्यु

जानकारी अनुसार बालाघाट के वारासिवनी निवासी अंशुल बंसोड (28 वर्ष) पुत्र आनंद बंसोड पिछले पांच साल से भोपाल के त्रिलंगा स्थित विकासकुंज कॉलोनी में किराए से रहता था। वह एलएलबी करने के बाद भोपाल जिला न्यायालय में प्रैक्टिस करने लगा था। सब इंस्पेक्टर एसएन साहू ने बताया कि शुक्रवार देर रात को अंशुल की मां उसे फोन कर रही थी, लेकिन कॉल पिक नहीं हुआ। लगातार फोन करने के बाद भी कोई जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने अंशुल के दोस्त को फोन कर जानकारी दी। दोस्त रूम पर पहुंचे तो गेट अंदर से लॉक था। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस गेट तोड़कर घर में पहुंची तो वहां अंशुल का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। 

पुलिस को मृतक अंशुल के कमरे से शराब की बोतल और डिस्पोजल मिला है। डेड बॉडी की आंख पर पट्टी और कान में हेडफोन लगा हुआ था। सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस वजह से आत्महत्या करने का कारण पता नहीं चला है। मृतक के पिता वारासीवनी (बालाघाट) में पीडब्ल्यूडी में एसडीओ पद पर पदस्थ हैं। बड़े भाई मुंबई में आरबीआई में पदस्थ हैं। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !