BHOPAL NEWS - एमपी नगर में आदमखोर कुत्ता, डेढ़ घंटे में 21 लोगों को काटा, सावधान रहें

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के व्यस्ततम इलाके एमपी नगर जोन-1 में काले रंग का आदमखोर कुत्ता घूम रहा है। मंगलवार की रात डेढ़ घंटे में उसने 21 लोगों को काटा। जेपी हॉस्पिटल में लोगों की भीड़ लग गई। अस्पताल के स्टॉक में एंटी रैबीज इंजेक्शन नहीं थे। इसके कारण स्थिति तनावपूर्ण बन गई। कुत्ता अभी भी एमपी नगर में है इसलिए जो भी लोग एमपी नगर में जा रहे हैं अथवा उपस्थित हैं, उन्हें सावधान रहने की आवश्यकता है। 

आंकड़ा सिर्फ जेपी अस्पताल का है, शिकार नागरिकों की संख्या ज्यादा हो सकती है

भोपाल के सरकारी जिला चिकित्सालय, जेपी हॉस्पिटल पहुंचे लोगों ने बताया कि प्रेस कंपलेक्स वाले इलाके के आसपास वह डॉग बाइट का शिकार हो गए हैं। उसे कुत्ते का रंग काला है। वह सबसे पहले नजदीक आकर गुर्राता है और इससे पहले की कोई संभाल पाए, वह काट लेता है। जेपी अस्पताल में टोटल 21 लोग पहुंचे थे इसलिए, यह आंकड़ा प्रकाशित किया जा रहा है परंतु कुत्ते का शिकार हुए लोगों की संख्या इससे ज्यादा भी हो सकती है। काफी संभावना है कि वह किसी दूसरे अस्पताल में गए होंगे। 

कुत्ता कहां है, कोई नहीं जानता

सबसे बड़ी बात यह है कि वह आदमखोर कुत्ता इस समय कहां पर है कोई नहीं जानता। जो मामला रिपोर्ट हुआ है वह केवल प्रेस कंपलेक्स वाले इलाके का और डेढ़ घंटे की अवधि का है। उसके पहले और उसके बाद क्या हुआ। वह कुत्ता इस समय एमपी नगर के कौन से इलाके में है और क्या कर रहा है। क्या उसके कारण दूसरे कुत्ते भी संक्रमित हो गए हैं। इन सारे सवालों के जवाब नहीं है। केवल एक खतरा है, जो लोग एमपी नगर में है, उन्हें सावधान रहने की जरूरत है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए।-इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !