MPPSC NEWS - राज्य सेवा वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2023 आपत्ति अभ्यावेदन हेतु डायरेक्ट लिंक

Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा मध्य प्रदेश शासन एवं मध्य प्रदेश वन विभाग में प्रशासनिक पदों पर नियुक्ति के लिए आयोजित राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2023 एवं राज्य वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2023 की प्रावधिक उत्तर कुंजी जारी की जा चुकी है। यदि किसी उम्मीदवार को किसी भी प्रश्न अथवा उत्तर में कोई आपत्ति है तो ऑनलाइन अभ्यावेदन प्रस्तुत करने का यह अंतिम अवसर है। सुविधा के लिए हम एमपी ऑनलाइन की डायरेक्ट लिंक भी उपलब्ध करा रहे हैं। 

State Service and State Forest Service Preliminary Examination 2023 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से कहा गया है कि यदि किसी उम्मीदवार को State Service Preliminary Examination 2023 and State Forest Service Preliminary Examination 2023 Provisional Answer Key में किसी भी प्रश्न अथवा उसके उत्तर में कोई आपत्ति है तो इस सूचना के जारी होने के दिनांक 20 दिसंबर 2023 से सात दिवस (27 दिसंबर 2023 शाम 5:00 बजे) के भीतर आपत्ती अभ्यावेदन प्रस्तुत कर सकते हैं। अंतिम तिथि के बाद लिंक निष्क्रिय हो जाएगी और किसी भी प्रकार की आपत्ति अभ्यावेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। 

MPPSC SSE and SFSE Preliminary 2023 Provisional Answer Key objection direct link 

ऑनलाइन आपत्ति दर्ज करने के लिए एमपी ऑनलाइन के सेवा केंद्र पर संपर्क कर सकते हैं अथवा इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर "राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2023 / राज्य वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2023 हेतु प्रश्नोत्तर आपत्ति आमंत्रण" इंटरफेस दिखाई देगा। अपना एप्लीकेशन नंबर और जन्म दिनांक दर्ज करके ओटीपी के माध्यम से लॉगिन कर सकते हैं। 
https://www.mponline.gov.in/Portal/Examinations/MPPSC/2023/SS23/Objection/FormEntry.aspx





#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !