MPBSE BHOPAL में विधि सलाहकार की वैकेंसी, आयु सीमा 64 वर्ष

माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्य प्रदेश भोपाल द्वारा पूर्णकालिक विधि सलाहकार ( Legal Adviser) के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्य प्रदेश, भोपाल द्वारा पत्र क्रमांक 3042 के द्वारा पूर्ण कालिक विधि सलाहकार की सेवाएं एक वर्ष के लिए संविदा मानदेय में अनुबंध के आधार पर की जानी है। मानदेय का निर्धारण सेवानिवृत्ति के समय प्राप्त कुल वेतन में से वर्तमान पेंशन की राशि घटकर जो राशि आएगी, वह राशि संविदा वेतन के रूप में देय होगी। इस पद के लिए सेवानिवृत्ति अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश या समकक्ष न्यायिक अधिकारी के  पद से सेवानिवृत हुए आवेदकों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

आवेदन की अंतिम तिथि- 26 दिसंबर 2023 है। 
आवेदक की आयु दिनांक- 01 जनवरी 2024 को 64 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

विधि सलाहकार पद के लिए आवेदन 26 दिसंबर 2023 दोपहर 5:30 बजे तक सचिव,माध्यमिक शिक्षा मंडल के कार्यालय में आमंत्रित है विधि सलाहकार के संबंध में मापदंड ,शर्तें एवं चयन प्रक्रिया एवं आवेदन पत्र घोषणा/ पत्र मंडल की वेबसाइट पर देखे जा सकते। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !