MP NEWS - शिवराज सिंह फिलहाल दक्षिण भारत की अतिथि प्रचारक, बाकी बाद में देखेंगे

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को सुनवाई का अवसर दिए बिना मुख्यमंत्री के पद से हटा देने के 60 दिन बाद भी कोई स्थाई नियुक्ति नहीं मिल पाई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने उन्हें दक्षिण भारत में भारतीय जनता पार्टी के अतिथि प्रचारक के रूप में काम करने के निर्देश दिए हैं। आश्वासन अध्याय के भविष्य में कोई अच्छा फैसला करेंगे। 

मैं दक्षिण के राज्यों में भी जाऊंगा, राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलकर लौटे शिवराज सिंह ने कहा

इस मुलाकात के बाद शिवराज ने ट्विटर X पर लिखा, 'राष्ट्र उत्थान, लोक कल्याण एवं जनसेवा के विषय में चर्चा हुई। 'सेवा ही संकल्प है' के ध्येय के लिए भाजपा के हम समस्त कार्यकर्ता समर्पित हैं।' मीडिया से बातचीत में शिवराज ने कहा, 'नड्‌डा मेरे मित्र भी हैं और मार्गदर्शक भी। उनके साथ अगले काम के बारे में भी, उन्होंने मुझसे चर्चा की है। भाजपा का काम मेरे लिए मिशन है। जब आप मिशन में काम करते हैं तो तय नहीं करते कि आप क्या करेंगे। मिशन तय करता है कि आप क्या करेंगे। वे मेरे लिए तय करेंगे। फिलहाल विकसित भारत संकल्प यात्रा में मेरे कार्यक्रम बनेंगे। अभी तो यात्रा में कुछ जगह मुझे जाने को कहा जाएगा। दक्षिण के राज्यों की जिम्मेदारी के सवाल पर बोले, 'मैं दक्षिण के राज्यों में भी जाऊंगा।'

शिवराज सिंह चौहान लगातार सुर्खियों में

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 की शुरुआत से लेकर अब तक, शिवराज सिंह चौहान लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। चुनाव अभियान के दौरान लाडली बहन योजना के कारण और चुनाव में ऐतिहासिक जीत मिलने के बाद दिल्ली नहीं जाने के कारण शिवराज सिंह चौहान सुर्खियों में थे। स्पष्ट समझ में आने लगा था कि स्थिति काफी तनावपूर्ण है परंतु अनुशासन के कारण बातें पार्टी फॉर्म से बाहर नहीं आ रही है। मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल के गठन के लिए दिल्ली में जो बैठक आयोजित की गई थी उसमें मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्रियों के अलावा वरिष्ठ विधायक नरेंद्र सिंह तोमर और प्रहलाद पटेल भी शामिल थे परंतु पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधायक शिवराज सिंह चौहान को आमंत्रित नहीं किया गया था। 60 दिन बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने उन्हें दिल्ली बुलाया। 1 घंटे तक दोनों की मुलाकात हुई। इसके बाद भी उन्हें कोई स्थाई नियुक्ति नहीं मिली है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !