MP NEWS - जबलपुर में भाई-बहन के, सिर के ऊपर से बस निकल गई, दोनों की मौत

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले की सिहोरा तहसील में एक रोड एक्सीडेंट के दौरान भाई-बहन के सिर के ऊपर से बस गुजर गई। इस हादसे में भाई बहन दोनों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि तीसरा लड़का पूरी तरह से सुरक्षित और खतरे से बाहर है। यह हादसा सोमवार की देर शाम करीब 6:00 बजे हुआ। 

बस में बैग छूट गया था, इसलिए पीछा कर रहे थे

मझगवां थाना अंतर्गत ग्राम ढकरवाह के पेट्रोल पंप के पास बस ने बाइक सवारों को कुचल दिया। मृत लड़की शिखा चौधरी (19वर्ष) सिहोरा निवासी,  उसका भाई निखिल चौधरी (18 वर्ष) और घायल साहिल चौधरी (16वर्ष) फ़नवानी निवासी हैं। छात्रा शिखा चौधरी सिहोरा में रहती है, वह सिहोरा से फलवानी अपने मां के यहां गई थी। बस से उतरने के बाद उसका बैग इस बस में छूट गया था। जिसे लेने के लिए वह अपने भाई निखिल चौधरी और साहिल के साथ बाइक पर बैठकर बस से सामान लेने उसके पीछे जा रहे थे। 

बाइक पर तीन बच्चे सवार थे, दो की मौत तीसरा सुरक्षित

जैसे ही वह ढकरवाह के पास पहुंचे तभी बस को ओवरटेक करने के दौरान एक्सीडेंट हुआ। निखिल चौधरी और शिखा चौधरी बस के पिछले पहिए के बीच फंस गए, जबकि साहिल चौधरी उछलकर दूर गिर गया। इस घटना में निखिल चौधरी और शिखा चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि साहिल चौधरी मामूली चोटे आई हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !