मध्य प्रदेश सिविल जज भर्ती परीक्षा की मॉडल उत्तर कुंजी जारी, direct link download

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट, जबलपुर द्वारा दिनांक 3 दिसंबर 2023 का आयोजित जिला न्यायाधीश सीधी भर्ती परीक्षा 2023, प्रारंभिक परीक्षा के वस्तुनिष्ठ प्रश्न पत्र के लिए मॉडल उत्तर कुंजी प्रकाशित कर दी गई है। उपरोक्त जानकारी देते हुए हाई कोर्ट आफ मध्य प्रदेश की ओर से कहा गया है कि यदि किसी उम्मीदवार को मॉडल आंसर की में, किसी भी प्रश्न अथवा उत्तर से कोई आपत्ति है तो वह अभ्यावेदन प्रस्तुत कर सकता है। आपत्ती अभ्यावेदन, इस अधिसूचना के मध्य प्रदेश हाई कोर्ट की ऑफिशल वेबसाइट पर प्रशासन दिनांक से सात दिवस के भीतर तक स्वीकार किए जाएंगे। 

MP District Judge Preliminary Exam, Model Answer Keys direct link download

MP District Judge (Entry Level) Direct Recruitment from Bar, Exam-2023, Online Preliminary Exam, Model Answer Keys प्राप्त करने के लिए कृपया इस पैराग्राफ के अंत में उपलब्ध यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर मध्य प्रदेश हाई कोर्ट की ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड किए गए मॉडल उत्तर, 28 पेज की पीडीएफ फाइल ओपन हो जाएगी। किसी पीडीएफ फाइल में सबसे लास्ट पेज पर आपत्ती अभ्यावेदन के लिए प्रारूप दिया हुआ है। सिंगल क्लिक से डाउनलोड कर सकते हैं। 
https://mphc.gov.in/PDF/web_pdf/RE/Proposed%20model%20answer%20key%20HJS%20Bar%20Pre%20Exam-2023.pdf

कृपया ध्यान दें की आपत्ति अभ्यावेदन निर्धारित प्रारूप पर ही स्वीकार किया जाएगा इसलिए यदि कोई आपत्ति है तो कृपया प्रारूप का प्रिंट आउट निकालकर एवं पीडीएफ फाइल के पेज क्रमांक एक पर दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करते हुए ही अपनी आपत्ति दर्ज करवाएं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !