PHD चैंबर ऑफ़ कॉमर्स पर संजीव अग्रवाल SAGE का कब्जा बरकरार, चुनाव ही नहीं हुए - MP NEWS

The SAGE Group, Bhopal के CMD श्री संजीव अग्रवाल का, उद्योग व्यापार एवं उधमशीलता के क्षेत्र में 118 साल पुरानी भारत की कथित अग्रणी संस्था पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री नई दिल्ली के मध्य प्रदेश चैप्टर पर लगातार तीसरी साल कब्जा बरकरार है। कोई चुनाव नहीं हुए। श्री संजीव अग्रवाल को निर्विरोध चेयरमैन चुना गया है। एक बार फिर उम्मीद की गई है कि श्री संजीव अग्रवाल अपने व्यापारी साथियों के लिए कुछ कल्याणकारी करेंगे। 

संजीव अग्रवाल - लगभग हर कारोबार में इन्वेस्टमेंट

श्री संजीव अग्रवाल भोपाल के प्रतिष्ठित कारोबारी हैं। रियल एस्टेट, इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट, हेल्थ केयर सेक्टर, इंडस्ट्रीज एवं कई कैटिगरी बिजनेस में श्री अग्रवाल का इन्वेस्टमेंट है। भोपाल में सागर बिल्डर और सागर कॉलेज के नाम से इनकी पहचान है। हाल ही में श्री अग्रवाल ने अपनी प्राइवेट यूनिवर्सिटी शुरू की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं भोपाल की गोविंदपुरा विधानसभा सीट से विधायक श्रीमती कृष्णा गौर से श्री संजीव अग्रवाल के काफी अच्छे संबंध बताए जाते हैं। सितंबर के महीने में सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा भोपाल में श्री संजीव अग्रवाल के अपोलो सेज हॉस्पिटल का उद्घाटन किया गया था। 

श्री संजीव अग्रवाल व्यापारियों के निर्विरोध नेता

श्री संजीव अग्रवाल लगातार तीसरी बार पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री नई दिल्ली के मध्य प्रदेश चैप्टर के अध्यक्ष बने हैं। उल्लेख अनिवार्य है कि कोई भी दूसरा कारोबारी श्री अग्रवाल के सामने चुनाव लड़ने नहीं आता। शायद अपनी पॉलिटिकल अप्रोच के कारण श्री अग्रवाल पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री नई दिल्ली के मध्य प्रदेश चैप्टर में जितने भी कारोबारी हैं उन सबके निर्विरोध नेता हैं।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !