BHOPAL NEWS - सभी प्राइवेट कर्मचारियों को पेड लीव हेतु लेबर कमिश्नर के निर्देश

सहायक श्रमायुक्त, भोपाल संभाग ने श्रमायुक्त मध्यप्रदेश के निर्देश के परिपालन में जिला भोपाल में स्थित सभी करोबार, व्यवसाय, औद्योगिक उपक्रम, दुकानों एवं वाणिज्यिक संस्थानों एवं अन्य स्थापनाओं के नियोजकों, प्रबंधकों से अपील की है कि विधानसभा निर्वाचन - 2023 के लिए निर्धारित मतदान 17 नवम्बर 2023, शुक्रवार को सभी मतदाता के लिए प्रेरित करें तथा उन्हें अनिवार्यत: सवैतनिक अवकाश की सुविधा प्रदान करें।

सहायक श्रमायुक्त ने बताया कि श्रमायुक्त मध्यप्रदेश इंदौर ने परिपत्र जारी कर प्रदेश के सभी करोबार, व्यवसाय, औद्योगिक उपक्रम या अन्य स्थापनाओं के नियोजकों, प्रबंधकों को निर्देशित किया गया है कि कार्यरत सभी कामगारों को आगामी विधानसभा निर्वाचन में मताधिकार का उपयोग सुविधाजनक एवं निर्बाध रूप से सुनिश्चित करने की दृष्टि से लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम के प्रावधान का पालन सुनिश्चित करते हुए मतदान दिवस को सभी श्रेणी के कामगारों को सवैतनिक अवकाश अनिवार्यत: प्रदान करें। 

नरेला विधानसभा के प्रेषक का नाम, नंबर एवं मिलने का समय

भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निष्पक्ष निर्वाचन के लिए नरेला विधान सभा क्षेत्र के लिए नियुक्त सामान्य प्रेक्षक श्री प्रवीण एन गेदाम का जिले में आगमन हो गया है। सामान्य प्रेक्षक सीएसआईआर गेस्ट हाउस एम्प्री में रुके है। प्रेक्षक श्री गेदाम का मोबाइल नंबर - 8989296828 है। सामान्य प्रेक्षक से सुबह 11 से 12 बजे के मध्य सीएसआईआर गेस्ट हाउस में मुलाकात की जा सकती है। इनके लाइजनिंग अधिकारी के रूप में श्री अजय कुमार श्रीवास्तव, मोबाइल नम्बर - 9425013044 और श्री पूरन सिंह, मोबाइल नम्बर- 9425375238 को नियुक्त किया गया है।

भोपाल दक्षिण पश्चिम विधानसभा के प्रेषक का नाम, नंबर एवं मिलने का समय

भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निष्पक्ष निर्वाचन के लिए भोपाल दक्षिण पश्चिम विधानसभा क्षेत्र की सामान्य प्रेक्षक श्रीमती सुजाता साहू का जिले में आगमन हो गया है। सामान्य प्रेक्षक सीएसआईआर गेस्ट हाउस में रुकी है। श्रीमती साहू का मोबाइल नंबर-8989296825 है। प्रेक्षक से प्रात: 10 से 11 बजे सीएसआईआर गेस्ट हाउस में मुलाकात की जा सकती है। श्री मनोज कुमार मिश्रा मोबाइल नम्बर - 9424974078 और सुश्री ऋतु रावत को लाइजनिंग अधिकारी पदस्थ किया गया है।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !