MP NEWS - छिंदवाड़ा में भाजपा स्टार प्रचारक की कार की टक्कर से शिक्षक की मौत, तीन बच्चे गंभीर

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा में नरसिंहपुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री श्री प्रहलाद पटेल की फॉर्च्यूनर कार और बाइक सवार शासकीय शिक्षक श्री निरंजन चंद्रवंशी का रोड एक्सीडेंट हो गया। आमने-सामने की टक्कर में शासकीय शिक्षक श्री निरंजन चंद्रवंशी की मृत्यु हो गई। उनकी बाइक में सवार तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से एक की स्थिति काफी चिंताजनक बताई गई है। 

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की कार ने शिक्षक को टक्कर मारी, मौत 

बताया गया है कि केंद्रीय मंत्री श्री प्रहलाद पटेल अपने काफिले के साथ छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर जा रहे थे तभी अमरवाड़ा के पास मंगलवार की शाम 4:00 बजे रोड एक्सीडेंट हुआ। शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में पदस्थ शासकीय शिक्षक श्री निरंजन चंद्रवंशी उम्र 35 वर्ष, अपनी बाइक पर तीन बच्चों (बेटा निखिल (7), संस्कार (10) और जतिन (17)) को लेकर स्कूल से घर जा रहे थे। बताया गया है कि दोनों वाहनों के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई है। एक्सीडेंट इतना भीषण था कि, बाइक चला रहे शासकीय शिक्षक श्री निरंजन चंद्रवंशी की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। बालक जतिन और निखिल के सिर में गंभीर चोट आई है। सभी बच्चों को नागपुर रेफर किया गया है। 

प्रहलाद पटेल को मामूली चोट

हादसे के दौरान प्रहलाद पटेल के पैर में भी मामूली चोट आई है। एएसपी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि प्रहलाद पटेल को गंभीर चोट नहीं लगी है। छिंदवाड़ा के एसडीएम सुधीर जैन ने घटना की पुष्टि की है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !