मध्य प्रदेश राज्य प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों की लिस्ट, चुनाव में पक्षपात के आरोप - MP NEWS

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के दौरान जहां एक तरफ 20 से अधिक आईएएस आईपीएस अधिकारियों परचुनाव में गड़बड़ी के आरोप लगे हैं वहीं दूसरी तरफबड़ी संख्या में राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों पर भी चुनाव में पक्षपात के आरोप लगाए गए हैं। 

कांग्रेस ने हरदा के जिला पंचायत सीईओ रोहित सिसोनिया, चांचौड़ा एसडीएम विकास कुमार आनंद, इंदौर के अपर कलेक्टर राजेश राठौर, सागर के जिला पंचायत सीईओ भव्या त्रिपाठी, अपर कलेक्टर सपना त्रिपाठी, ग्वालियर में पदस्थ रहे अपर कलेक्टर स्तर के अधिकारी विनोद भार्गव और केके सिंह के विरुद्ध चुनाव आयोग से शिकायत की है।

छिंदवाड़ा के अपर कलेक्टर खेमचंद वोपचे और जॉइंट कलेक्टर हेमकरण धुर्वे की पदस्थापना की सिफारिश बीजेपी नेताओं ने की थी, इसलिए ये भी कांग्रेस के निशाने पर रहेंगे। कांग्रेस की शिकायत सूची में एएसपी अमित वर्मा, एएसपी अवधेश प्रताप सिंह, उप पुलिस अधीक्षक सौरभ आर तिवारी, उमरिया डीएसपी जितेंद्र सिंह जाट, छिंदवाड़ा सीएसपी प्रियंका पांडे, अजाक डीएसपी अमन मिश्रा और सीआईडी डीएसपी पीएचक्यू अजय राणा के भी नाम शामिल हैं। इसके अलावा, राज्य प्रशासनिक सेवा के कई अधिकारी कांग्रेस की सूची में शामिल बताए जा रहे हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !