MP NEWS - नरेंद्र तोमर की विधानसभा में बूथ कैप्चरिंग का आरोप, फायरिंग की खबर

मध्यप्रदेश की सबसे हाईप्रोफाइल विधानसभा सीटों में से एक दिमनी जिला मुरैना में गोलियां चल गईं। पथराव भी हुआ। एक युवक गंभीर घायल हुआ है। तीन से चार अन्य लोगों के भी घायल होने की सूचना है। दिमनी से केंद्रीय मंत्री और BJP प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस से रवींद्र तोमर उनके मुकाबले में हैं

प्रिंस तोमर को छर्रे लगे, अस्पताल में भर्ती

यहां सुबह पोलिंग बूथ क्रमांक 146 और 147 पर जबरदस्त हंगामा हुआ। मतदाताओं को रोकने-टोकने पर दो पक्षों में पत्थर चल गए। प्रिंस तोमर नाम के युवक को अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि उसे छर्रे लगे हैं। पुलिस ने पोलिंग बूथ से लोगों को खदेड़कर स्थिति को संभाला।

नरेंद्र सिंह तोमर के इशारे पर गुंडागर्दी

ग्रामीणों का आरोप है कि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के इशारे पर गुंडागर्दी हो रही है। वे किसी भी तरह जीतना चाह रहे हैं। शासन निरंकुश हो चुका है। पोलिंग बूथ तक पहुंचने नहीं दिया जा रहा है। जैसे-तैसे वोट डालने गए भी तो हमें पीटा गया। कपड़े फाड़ दिए गए।

महिलाओं ने कहा, फायरिंग हो रही है, वोट नहीं डालने दिया

मिरघान गांव की महिला ने बताया कि उसके पति अजय शंकर शर्मा को पुलिस ने जबरन थाने में बैठाल लिया है । जबकि जिन लोगों ने मारपीट की है, उनके खिलाफ पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया है। वहीं दूसरी महिला ने बताया कि जो भी व्यक्ति वोट देने जाता उसे ही पीटने लगते हैं। जिसकी वजह से हम डर की वजह से वोट डालने ही नहीं जा सके।

गांव के बहुत लोगों को पीटा गया है

घटना के बाद एसपी शेलेन्द्र सिंह चौहान मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस बल के साथ मकानों के अन्दर तलाशी ली। महिलाओं का आरोप है कि जिन लोगों ने मारपीट की है, उनके घर की तलाशी पुलिस नहीं ले रही है जबकि हम लोगों के घरों में पुलिस घुस रही है। गांव के ही कुछ लोगों ने बताया कि बहुत लोगों को पीटा गया है। पूरे गांव में 2200 लोगों की वोटिंग है लेकिन जैसे ही लोग वोट डालने पहुंचते उन्हें रोक दिया जाता तथा उनसे कहा जाता कि तुम्हारा तो वोट हमने पहले ही डाल दिया है। इस बात को लेकर गांव के लोग जब आक्रोशित होने लगे तो उनके साथ मारपीट की तथा गोलियां चलाईं जिससे गांव के लोग वोट डालने नहीं जा सके।

फायरिंग नहीं हुई है, सभी वोट डाल रहे हैं - ADM सीबी प्रसाद

वहीं, ADM सीबी प्रसाद ने कहा कि फायरिंग नहीं हुई है। सभी वोट डाल रहे हैं। पुलिस-प्रशासन पूरी तरह एक्टिव है। कोई किसी को वोट डालने से नहीं रोक सकता। SP शैलेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर पुराना विवाद है। कुछ लोगों द्वारा अनावश्यक तरीके से माहौल खराब करने की कोशिश की गई। हम जब यहां आए, तब वे भाग गए। फिलहाल सर्चिंग की जा रही है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !