BHOPAL NEWS - मतदान के दौरान नरेला, गोविंदपुरा और उत्तर में हिंसा और उपद्रव

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में विधानसभा चुनाव के दौरान हिंसा और उपद्रव की खबर आ रही है। नरेला विधानसभा के बाग दिलकुशा में वोटिंग के दौरान पथराव हुआ। इससे पोलिंग एजेंट बाल-बाल बच गए। जबकि उनकी गाड़ियों के कांच फूट गए।

विश्वास सारंग ने कांग्रेस कार्यकर्ता को पीटा

इससे पहले नरेला के ही ऐशबाग इलाके में हिंद कॉन्वेंट स्कूल के मतदान केंद्र पर भाजपा उम्मीदवार विश्वास सारंग एवं उनके समर्थकों ने एक कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ मारपीट की। सबसे पहले दोनों के बीच बहस हुई। फिर भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार एवं मंत्री विश्वास सारंग ने हाथ उठाया और उसके बाद विश्वास सारंग के समर्थक उसे खींच कर ले गएउसके साथ मारपीट की।

गोविंदपुरा में कांग्रेस के पोलिंग एजेंट को पीटा

आरिफ नगर स्थित सहारा पोलिंग बूथ पर भी हंगामा हुआ है। यहां भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा जब मतदान केंद्र पर पहुंचे तो कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए। वहीं, गोविंदपुरा विधानसभा के आनंद नगर में भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भी झड़प हुई। जिसमें कांग्रेस के पोलिंग बूथ एजेंट अजय साहू के हाथ में चोटें आई हैं।

कमेंट्स से नाराज हो गए विश्वास सारंग

बताया जा रहा है कि विश्वास सारंग जब मतदान केंद्र जा रहे थे उसी समय कांग्रेस कार्यकर्ता ने कोई कमेंट्स कर दिया। इससे सारंग नाराज हो गए और युवक का हाथ झटक दिया। वीडियो में सारंग मतदान केंद्र के अंदर जाते दिख रहे हैं। गेट के पास युवक उनसे कुछ कहता है। सारंग की प्रतिक्रिया के बाद उनके समर्थक युवक को चांटे मारते हुए खींचकर ले जाते हैं।

इस दौरान सारंग स्कूल के गेट से बाहर निकलते हैं और फिर वापस मतदान केंद्र में पहुंच जाते हैं। विवाद के बाद कांग्रेस कैंडिडेट मनोज शुक्ला भी पहुंचे। जिनकी पुलिस से झड़प हो गई। मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने विवाद कर रहे लोगों को फटकार लगा दी। कुछ देर बाद फिर से वोटिंग शुरू हुई।

कांग्रेस की 130 से ऊपर ही सीटें आएंगी - दिग्विजय सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा- एक वीडियो में नरेला से भाजपा उम्मीदवार हमारे कार्यकर्ता को पीटते दिखाई दे रहे हैं। हमने इसकी शिकायत की है। ज्यादातर जगह बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने बदतमीजी-मारपीट की है। भोपाल में ऐसी कई जगह शिकायतें आई हैं। जो फीडबैक मिला है वह कांग्रेस की पक्ष में है। 130 से ऊपर ही सीटें आएंगी। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !