MP NEWS - तोमर के लड़के का दूसरा वीडियो वायरल, भाजपा को भारी नुकसान

केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर के सुपुत्र श्री देवेंद्र सिंह तोमर भारतीय जनता पार्टी के लिए काफी महंगे पढ़ रहे हैं। कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। 5 नवंबर को उस वीडियो की जांच के लिए मामला दर्ज किया गया। आज ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए उसे फर्जी बताया और उसके तत्काल बात दूसरा वीडियो वायरल हो गया। इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था। दोनों वीडियो कितने सही है कितने गलत यह तो जांच के बाद पता चलेगा परंतु चुनावी मौसम दोनों वीडियो के वायरल हो जाने के कारण भारतीय जनता पार्टी को काफी नुकसान हुआ है, क्योंकि केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर की छवि एक कर्मठ और ईमानदार नेता की रही है।

दूसरे वीडियो में क्या दिखाई दे रहा है

दूसरा वीडियो कॉन्फ्रेंस पार्टी की ओर से वायरल किया गया है। इस वीडियो की स्क्रीनिंग भी करवाई गई। इसमें 500 करोड़ के लेनदेन की बात की जा रही है। कांग्रेस पार्टी ने दावा किया है कि इस वीडियो में जो चेहरा दिखाई दे रहा है वह केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र सिंह तोमर का है और आवाज भी ओरिजिनल है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा ने दूसरे वीडियो को कूटरचित बताया है। इस वीडियो में एक शब्द MONEDO भी आया है। कहा है कि, "ए- मोनेडो में तो 50 परसेंट अपना इक्विटी शेयर रखिए।"

तोमर के रवाना होते ही दूसरा वीडियो वायरल हो गया

मुरैना रवाना होने से पहले सोमवार सुबह साढ़े नौ बजे ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री तोमर संभागीय मीडिया कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। पहले कथित वीडियो के संबंध में पूछे गए सवाल के जबाव में केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा, फर्जी मामलों में समय बर्बाद मत कीजिए। तोमर के रवाना होने के बाद यह दूसरा वीडियो वायरल हो गया। 

MONEDO क्या है

विश्वास पूर्वक तो नहीं कहा जा सकता परंतु इंटरनेट पर सर्च करने पर इस शब्द से संबंधित MONEDO FINANCIAL SERVICES PRIVATE LIMITED एवं MONEDO HOUSING FINANCE PRIVATE LIMITED का नाम प्रदर्शित होता है। जबकि मिनिस्ट्री ऑफ़ कॉरपोरेट अफेयर्स की वेबसाइट पर केवल MONEDO HOUSING FINANCE PRIVATE LIMITED का नाम प्रदर्शित होता है। इस कंपनी की स्थापना 25 जुलाई 2022 को हुई है कंपनी के डायरेक्टर के नाम Ashish Runwal, Shruti Mehrotra, Vikram Behari Kaushal, Ashish Kohli and Shashi Bhushanmani Tripathi प्रदर्शित हो रहे हैं। 

इंटरनेट पर MONEDO FINANCIAL SERVICES PRIVATE LIMITED का नाम दिखाई देता है परंतु सरकारी रिकॉर्ड में यह कंपनी कहीं पर भी दिखाई नहीं दे रही है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !