MP NEWS - बुरहानपुर के करोड़पति किसान का बेटा इंदौर पुलिस द्वारा गिरफ्तार, MBA स्टूडेंट है

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले के करोड़पति किसान श्री दशरथ पाटिल का बेटा चेतन पाटिल, इंदौर पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। चेतन पाटील इंदौर में एमबीए की पढ़ाई कर रहा है। पुलिस का दावा है कि चेतन पाटील ने कॉलेज के परीक्षा केंद्र से 8 मोबाइल फोन चोरी किए हैं। घर वालों का कहना है कि उनके पास इतना पैसा है, उनका बेटा चोरी नहीं कर सकता। 

दशरथ पाटिल फोफनार के घर इंदौर पुलिस पहुंची

डिप्टी कमिश्नर ऑफ़ पुलिस जोन नंबर 1 श्री आदित्य मिश्रा ने बताया कि, बायपास रोड स्थित एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में से आठ मोबाइल फोन चोरी होने का मामला तेजाजी नगर पुलिस थाने में दर्ज किया गया था। इस मामले में  चोर को पकड़ने के लिए साइबर पुलिस की टीम को लगाया गया था। साइबर पुलिस ने रिपोर्ट देखी 8 में से तीन मोबाइल फोन एक्टिव हुए हैं। इसको ट्रेस करते हुए पहुंचे तो पता चला कि, फोफनार जिला बुरहानपुर के रहने वाले प्रतिष्ठित किसान श्री दशरथ पाटिल के बेटे श्री चेतन पाटील द्वारा चोरी किया गया मोबाइल फोन उपयोग किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि जब उसने सीसीटीवी चेक किया तो रिकॉर्डिंग में एविडेंस मिला जिसके आधार पर इंदौर पुलिस एमबीए स्टूडेंट चेतन पाटील को हिरासत में लेने के लिए बुरहानपुर पहुंची। 

चेतन के परिवार वाले पुलिस का दवा मानने के लिए तैयार नहीं थे। काफी तनावपूर्ण स्थिति बन गई थी। इंदौर पुलिस टीम का कहना है कि जब उन्होंनेचेतन के घर वालों के सामने एविडेंस प्रस्तुत किए तब जाकर चेतन ने खुदचोरी करना स्वीकार कर लिया। उसने कहा कि उसका पेपर बिगड़ गया था इसलिए उसका मूड खराब हो गया था और इसलिए उसने मोबाइल फोन चोरी कर लिए थे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !