JABALPUR NEWS - टीआई सहित तीन पुलिस कर्मचारियों को कार से कुचला, चुनाव ड्यूटी में तैनात थे

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के जबलपुर में चुनाव ड्यूटी में तैनात इंस्पेक्टर बृजेश मिश्रा सहित तीन पुलिस कर्मचारियों को एक डॉक्टर ने कार से कुचल दिया। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए, उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। पॉलीटिकल प्रेशर के कारण आरोपी डॉक्टर के खिलाफ नामजद मामला दर्ज नहीं किया गया। 

इंस्पेक्टर बृजेश मिश्रा ट्रैफिक कंट्रोल कर रहे थे

घटना गढ़ा थाना क्षेत्र में हुई है। जबलपुर में केंद्रीय मंत्री श्री अमित शाह का रोड शो है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बृजेश मिश्रा अपने साथी पुलिस कर्मचारी अनिल और पुष्पराज के साथ ट्रैफिक कंट्रोल कर रहे थे। इसी दौरान एक कार बीच सड़क पर खड़ी हुई थी। जब उसे हटाने के लिए कहा गया तो, कार में सवार ड्राइवर ने गाड़ी को तेजी से रिवर्स कर दिया। इसके कारण कार पीछे खड़े हुए इंस्पेक्टर बृजेश मिश्रा, अनिल और पुष्पराज पर चढ़ गई। हादसा होते ही कार सवार वहां से भाग गया। 

इस घटना में तीनों पुलिस कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया गया है कि वह कार एक डॉक्टर की है और डॉक्टर ही कार को चल रहा था। पॉलीटिकल प्रेशर के कारण डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!