bollywood actress - श्रीदेवी की बेटी के साड़ी ब्लाउज सुर्खियों में, 8 पॉपुलर फोटो देखिए - Fashion

Bhopal Samachar
बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री में से एक श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जानवी कपूर की साड़ी इन दिनों काफी सुर्खियों में है। फैशन डिजाइनर द्वारा लड़कियों को सलाह दी जा रही है क्यों नहीं जानवी कपूर का फैशन ट्रेंड फॉलो करना चाहिए। जानवी कपूर इन दिनों अपनी मां श्रीदेवी की तरह साड़ी लुक में नजर आ रही है। हम आपके लिए उनके आठ फोटोग्राफ्स की एक एल्बम लेकर आए हैं। कृपया नीचे वाले फोटोग्राफ को अपनी फुल स्क्रीन पर लाइए, फोटो अपने आप चेंज होते चले जायेंगे। 



About जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर एक भारतीय अभिनेत्री हैं।  उनका जन्म 6 मार्च, 1997 को मुंबई में हुआ था। जाह्नवी, मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी और फ़िल्म निर्माता बोनी कपूर की बड़ी बेटी हैं। जाह्नवी की एक छोटी बहन ख़ुशी कपूर हैं। जाह्नवी ने 2018 में रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म 'धड़क' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी।  इस फ़िल्म में उनके साथ ईशान खट्टर थे।
'धड़क' व्यावसायिक रूप से सफल रही थी और जाह्नवी को सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए जी सिने पुरस्कार मिला था।

जाह्नवी के कुछ आने वाले प्रोजेक्ट्स: 

  • 'मिस्टर एंड मिसेज माही', राजकुमार राव के साथ
  • 'देवरा', जूनियर एनटीआर और सैफ़ अली खान के साथ
  • देशभक्ति थ्रिलर 'उलझ'
  • 'तख्त', करण जौहर के निर्देशन में
जाह्नवी कपूर और बिज़नेसमैन शिखर पहारिया के रिश्ते के चर्चे अक्सर होते रहते हैं। दोनों को कई बार साथ में देखा गया है।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!