BHOPAL में ट्राले ने MBBS छात्राओं को कुचला, बैतूल की गुंजन की मौत, जबलपुर की निशिता, बीकानेर की छवि गंभीर

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रात 11:30 बजे ढाबे के बाहर खड़ी 3 MBBS छात्राओं को एक ट्राले ने टक्कर मार दी। इनमें से एक लड़की की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि दूसरी लड़की गंभीर रूप से घायल है। तीनों लड़कियों में एक बैतूल, दूसरी जबलपुर और तीसरी बीकानेर राजस्थान की रहने वाली है। तीनों लड़कियां गांधी मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल से पार्टी करने के लिए ढाबे पर आई थी। 

रात 11:30 बजे रंगला पंजाब ढाबे के नजदीक खड़ी थीं

गांधी मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. सलिल भार्गव ने बताया कि कॉलेज की MBBS सेकेंड ईयर की स्टूडेंट गुंजन, निशिता और छवि सिंह, बुधवार रात 11:30 बजे गांधी नगर क्षेत्र में रंगला पंजाब ढाबे के नजदीक सड़क किनारे खड़ी थीं। यहां से गुजर रहे ट्राले ने तीनों को टक्कर मार दी। हादसे में गुंजन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। छवि सिंह उर्फ बिट्‌टू और निशिता कठेरिया गंभीर रूप से घायल हो गईं। छवि की हालत नाजुक है। 

SBI BHOPAL के मैनेजर की बेटी की एक्सीडेंट में मौत, MBBS कर रही थी

गुंजन, निशिता कठेरिया और छवि सिंह का 2021 में नीट यूजी काउंसलिंग से MBBS में एडमिशन हुआ था। गुंजन बैतूल की रहने वाली थी। उसके पिता लोकेंद्र सारंनकर स्टेट बैंकऑफ इंडिया के भोपाल में मैदा मिल रोड स्थित एलएचओ ऑफिस में चीफ मैनेजर हैं। परिवार में गुंजन का एक छोटा भाई है, जो इंदौर से पढ़ाई कर रहा है। MBBS में एडमिशन होने के बाद से गुंजन गांधी मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में रह रही थी। पिता लोकेंद्र परिवार सहित अरेरा कॉलोनी ई-3 के पारस सिटी में रहते हैं।

जबलपुर की निशिता कठेरिया, बीकानेर की छवि सिंह गंभीर रूप से घायल

गांधी मेडिकल कॉलेज की स्टूडेंट शाखा के रिकॉर्ड के मुताबिक निशिता कठेरिया जबलपुर के आधारतल की रहने वाली है। छवि सिंह उर्फ बिट्‌टू राजस्थान के बांसवाड़ा की है। हादसे में घायल छात्रा छवि सिंह के पिता प्रदीप सिंह ने बताया कि बेटी रात में हॉस्टल से दोस्तों के साथ पार्टी करने का कहकर निकली थी। इसकी जानकारी छवि ने मेडिकल कॉलेज हॉस्टल से पार्टी के लिए जाने से पहले दी थी। प्रदीप सिंह, राजस्थान पुलिस में इंस्पेक्टर हैं। उन्होंने बताया कि वह मूल रूप से बीकानेर के रहने वाले हैं। लेकिन, वर्तमान में पोस्टिंग बांसवाड़ा में हैं।

निशिता को मल्टीप्ल फ्रैक्चर, छवि के पेट में खून भर गया है

निशिता की सर्जरी गुरुवार दोपहर 1 बजे पूरी हुई है। उसके शरीर में मल्टीपल फ्रैक्चर हुए हैं। वहीं, छवि उर्फ बिट्‌टू का ऑपरेशन दोपहर 2 बजे शुरू हुआ है। उसके पेट की स्पिलन रप्चर हुई है। इसके अलावा पसलियों में फ्रैक्चर हुआ है। हमीदिया अस्पताल में छात्रा का इलाज कर रहे डॉक्टर्स के मुताबिक छवि के पेट की स्पिलन फटने और पसलियों में फ्रैक्चर के कारण पेट में खून भर गया है। पेट और पसलियों के पीछे भरे ब्लड को निकालने के लिए सीने में अलग से आर्टिफीशियल ट्यूब लगाई गई है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !