BHOPAL NEWS- स्कूली विद्यार्थियों में गैंगवार, कक्षा 10 के एक छात्र की हत्या, दो घायल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस कमिश्नर सिस्टम स्कूल भी बच्चों को अपराधी गतिविधियों से दूर रहने की शिक्षा देने में असफल दिखाई दिया है। बागसेवनिया इलाके में स्कूली विद्यार्थियों के बीच में गैंगवार हो गई। 18 वर्ष से कम आयु के स्कूली छात्र खुलेआम चाकू लेकर घूम रहे थे। कक्षा 10 के एक छात्र की हत्या कर दी गई जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल है। 

यह घटना बागसेवनिया पुलिस थाना क्षेत्र की बताई गई है। अमराई पार्क के पास रहने वाला शुभम रजक (17) कक्षा 10वीं कक्षा का छात्र था। उसके पिता कैलाश रजक बरकत उल्ला यूनिवर्सिटी में बतौर प्यून काम करते हैं। शुक्रवार रात करीब 10:30 बजे शुभम अपने दोस्त आदित्य संकट, वैभव संकट और अन्य के साथ अमराई स्थित NRI स्कूल के पास से गुजर रहा था। तभी उनकी बाइक को आरोपी जम्मू, अरुण और 2 अन्य नाबालिगों ने ओवरटेक कर दी। इसी बात पर दोनों पक्षों में लड़ाई शुरू हो गई।

मारपीट के दौरान जम्मू और अरुण ने अपने पास रखे चाकू निकाल लिए। उन्होंने तीनों दाेस्तों को चाकू मारना शुरू कर दिया। शुभम के चेहरे, पेट और हाथ-पैर में चाकू लग गया। जबकि उसके दोनों दोस्तों को भी चोटें आई हैं। तीनों को लहूलुहान हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गए। इसके बाद राहगीरों ने तीनों को एम्स पहुंचाया। जहां शुभम को मृत घोषित कर दिया गया। 

Point to be noted 

डीपी श्रद्धा तिवारी का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच कोई पुरानी रंजिश नहीं थी जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों पक्ष एक दूसरे को जानते थे, लेकिन यहां चिंता की बात यह है कि, 18 साल से कम उम्र के स्कूली छात्र चाकू लेकर खुलेआम घूम रहे थे। 17 साल के आसपास उम्र होने के बावजूद शायद उन्हें किसी ने नहीं बताया था कि, अवैध हथियार लेकर घूमना कितना गंभीर अपराध है। यदि पुलिस उनके स्कूल में जाकर बताती कि किसी को थप्पड़ मारने पर भी, जेल में बंद किया जा सकता है तो शायद एक बच्चे की हत्या नहीं होती। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !