MP NEWS- ग्वालियर के कलेक्टर कार्यालय में तोड़फोड़, गुर्जर समाज का हिंसक प्रदर्शन, आंसू गैस, लाठी चार्ज

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में गुर्जर समाज का प्रदर्शन हिंसक हो गया। प्रदर्शनकारियों ने कलेक्टर कार्यालय में रखे वाहनों में तोड़फोड़ कर दी। तनाव की स्थिति पैदा हो गई। उपद्रवियों पर नियंत्रण करने के लिए ग्वालियर पुलिस द्वारा आंसू गैस के गोले छोड़े गए। लाठी चार्ज किया गया। शहर के सभी थानों की पुलिस ग्वालियर कलेक्टर कार्यालय की सुरक्षा में तैनात करनी पड़ी। 

ग्वालियर के फूल बाग में गुर्जर महाकुंभ के बाद हुआ उपद्रव

गुर्जर जागरण पदयात्रा का समापन कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम को गुर्जर महाकुंभ का नाम दिया गया था। यह कार्यक्रम फूल बाग मैदान में आयोजित किया गया था। यहीं से सभी प्रदर्शनकारी कलेक्टर ऑफिस के लिए निकले। भारी भीड़ को देखकर पुलिस ने उन्हें कलेक्टर कार्यालय से पहले रोकने का प्रयास किया। 

ग्वालियर के सभी थानों की फोर्स बुलाई गई


इसी दौरान भीड़ हिंसा पर उतर आई और उपद्रव शुरू हो गया। पुलिस का कहना है कि प्रदर्शनकारियों की ओर से उन पर पथराव किया गया। जवाब में पुलिस के द्वारा लाठी चार्ज किया गया। इमरजेंसी में ग्वालियर के सभी थानों की फोर्स बुलाई गई। प्रदर्शन कार्यों को कंट्रोल करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े गए। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !