MP NEWS - कटनी जंगल में महिला शिक्षक की लाश मिली, मंडला से आई थी, पन्ना में पदस्थ थी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के कटनी जिले के जंगल में एक महिला शिक्षक की डेड बॉडी मिली है। अविवाहित लड़की मूल रूप से मंडला की रहने वाली है और हाल ही में मध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में चयनित होने के बाद पन्ना जिले में नियुक्ति प्राप्त की थी। 1 महीने पहले ही उसने स्कूल ज्वाइन किया था। वह पन्ना में किराए पर रह रही थी। तीन दिन पहले घर से स्कूल के लिए निकली फिर वापस नहीं लौटी।

MP NEWS- पन्ना की महिला शिक्षक खुशबू झारिया की हत्या, मंडला से आई थी

शाहनगर थाना क्षेत्र के तिदनी स्थित शहपुरा हिरन चौक के जंगल में संदिग्ध नवनियुक्त महिला शिक्षक खुशबू झारिया की लाश मिली। जिस जगह लाश पाई गई वह शाहनगर थाना क्षेत्र में पन्ना-कटनी मुख्य मार्ग मे हिरन चौक से 200 मीटर पर है। परिजनों ने बताया कि 13 सितम्बर को मण्डला जिले के ग्राम अंजनिया से शाहनगर  के शहपुरा मङैयन मे शिक्षा विभाग के वर्ग 2 मे पिछले माह ही नियुक्ति हुई थी। जो स्कूल ज्वाइन करने के बाद वर्तमान में शाहनगर के ममता नगर में किराए का रूम लेकर रहने लगी थी। मृत महिला शिक्षक खुशबू झारिया 13 सितंबर को सुबह स्कूल जाने के लिए अपने रूम से निकली थी, लेकिन स्कूल नहीं पहुंची थी। परिजनों के बताए अनुसार शाहनगर थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। 

भाई ने एक लड़के पर शक जताया

परिजन, महिला शिक्षक खुशबू को लगातार तलाश कर रहे थे लेकिन कहीं कोई सुराग नही मिला था। जबकि मृतिका खुशबू के भाई अजय ने बताया है कि राहगीरों के बताए अनुसार जंगल में पर्स चप्पल पड़े होने की जानकारी मिली और जंगल मे तलाश करने पर वह मृत अवस्था में मिली। फिलहाल शाहनगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर कार्यवाही शुरू कर दी है। वहीं मृतिका के भाई ने उसके ग्रह क्षेत्र अंजनिया के ही एक युवक पर मृतिका खुशबू को लगातार परेशान किए जाने के आरोप लगाए हैं जो मृत शिक्षिका के लापता होने के पहले कटनी में भी देखा गया है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!