MP NEWS- महिला शिक्षक ने सुसाइड कर लिया, 4 लड़कों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया

मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले के शुजालपुर शहर में 22 वर्षीय महिला शिक्षक दीपाली ओझा ने सुसाइड कर लिया। वह ग्रेजुएशन फाइनल ईयर की छात्रा थी और एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थी। सुसाइड नोट में उसने 4 लड़कों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। 

दीपाली ने अपने सुसाइड नोट में बताया कि राम परमार, पिंटू सिटी और परीक्षित ने उसके पिता से एक बड़ी धनराशि उधार ली थी परंतु वापस नहीं चुका रहे थे। इसके कारण पूरा परिवार परेशान था। पैसा वापस मांगने पर धमकियां देते थे। दीपाली अपने परिवार की एकलौती संतान थी। तीन लड़कों के कारण घर में तनाव की स्थिति बनी रहती थी। इसी दौरान राहुल परमार नाम का एक लड़का संपर्क में आया। उसने विश्वास दिलाया कि वह सभी लोगों से वसूली करके वापस दिलाएगा। 

उसने कहा कि मुझे मेरे रोजगार के लिए वाहन चाहिए। मेरे नाम पर गाड़ी फाइनेंस नहीं हो सकती, इसलिए आपके (दीपाली ओझा के पिता) नाम पर गाड़ी फाइनेंस कराएंगे। डाउन पेमेंट और EMI दोनों मैं ही चुकाऊंगा। परिवार तैयार हो गया। राहुल ने गाड़ी फाइनेंस करा ली और गायब हो गया। किसी से उधार दिया हुआ पैसा वापस लाकर नहीं दिया। अब फाइनेंस कंपनी वाले भी गाड़ी की किस्त की वसूली कर रहे हैं। 

दीपाली ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि, इन सभी से परेशान होकर वह सुसाइड कर रही है और उसकी मौत के लिए उपरोक्त चारों लड़के जिम्मेदार हैं। ✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !