छा गए अमित शाह, संसद में ऐतिहासिक प्रदर्शन - HINDI NEWS

भारत के गृह मंत्री श्री अमित शाह ने आज संसद में ऐतिहासिक प्रदर्शन किया। अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए उन्होंने जिस प्रकार विपक्ष की घेराबंदी की और संसद के अंदर उनके साथ सत्तापक्ष के सांसदों का जो समर्थन दिखाई दिया। एक बार फिर स्पष्ट हो गया कि अमित शाह ना केवल नरेंद्र मोदी टीम के टॉप रैंक लीडर हैं बल्कि नरेंद्र मोदी के बाद भारतीय जनता पार्टी के सर्वमान्य नेताओं में से एक हैं। 

यह वीडियो अमित शाह को संसद का नेता बनाता है



पॉलिटिक्स में टीम लीडर ऐसा ही होता है 

भारत की राजनीति में जब हम एक टीम की बात करते हैं तो टीम लीडर की पोजीशन बहुत महत्वपूर्ण होती है। ज्यादातर मामलों में टीम लीडर या तो सबसे आगे चल रहा होता है और पूरी टीम उसके पीछे, या फिर टीम लीडर चाबुक लिए पीछे खड़ा होता है और पूरी टीम को खदेड़ ता हुआ दिखाई देता है। ऐसा बहुत कम होता है जब पूरी टीम, अपने लीडर के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी दिखाई देती है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !