Government jobs - 1773 पदों पर भर्ती के संबंध में GAG का स्पष्टीकरण, ध्यान से पढ़िए

Bhopal Samachar
CAG | Comptroller and Auditor General of India द्वारा उस समाचार के विषय में स्पष्टीकरण प्रस्तुत किया गया है जिसमें बताया जा रहा है कि CAG DELHI में एडमिनिस्ट्रेटिव असिस्टेंट पद की 1773 वैकेंसी ओपन हुई है। CAG ने स्पष्ट किया है कि यह वैकेंसी अथवा जॉब नोटिफिकेशन नहीं है। 

CAG VACANCY मामले में ऑफिशियल स्पष्टीकरण पढ़िए

ऑफिशल वेबसाइट पर हिंदी एवं अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध स्पष्टीकरण में लिखा है कि, मीडिया के कुछ हिस्सों में खबर चल रही है कि भारत के नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक के कार्यालय ने प्रशासनिक सहायक के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं। इस संबंध में, यह सूचित किया जाता है कि प्रशासनिक सहायक (वेतन मैट्रिक्स में स्तर 4) के पद के लिए मसौदा भर्ती नियम, भारत सरकार के कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग द्वारा कार्यालय ज्ञापन दिनांक 13.10.2015 के माध्यम से जारी निर्देशों के संदर्भ में, हितधारकों की टिप्पणियां आमंत्रित करने के लिए 16.08.2023 को अपलोड किए गए थे। 

यह स्पष्ट किया जाता है कि इसका उद्देश्य भर्ती सूचना नहीं है और सभी हितधारकों को सलाह दी जाती है कि वे सोशल मीडिया या अन्य मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिखाई देने वाली किसी भी खबर पर ध्यान न दें। उन्हें यह भी सलाह दी जाती है कि वे उपरोक्त अधिसूचना के जवाब में भर्ती के लिए कोई आवेदन जमा न करें। 

CAG VACANCY एडमिनिस्ट्रेटिव असिस्टेंट Direct Link 

कृपया इस पैराग्राफ के अंत में प्रदर्शित किए गए यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर वह डॉक्यूमेंट होगा, जिसे भर्ती अधिसूचना समझ लिया गया है। 
Inviting comments on the proposed Recruitment Rules to the post of
Administrative Assistant (Level 4) in pay matrix). 
https://cag.gov.in/uploads/recruitment_notice/recruitmentNotices-064e7307040d1e6-69903981.pdf 

स्थिति को स्पष्ट करने के लिए CAG NEW DELHI की ओर से जारी स्पष्टीकरण पढ़ने एवं डाउनलोड करने के लिए कृपया इस पैराग्राफ के अंत में प्रदर्शित CAG की ऑफिशियल वेबसाइट के यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। 
https://cag.gov.in/uploads/recruitment_notice/recruitmentNotices-064e6f19136c086-58774750.pdf

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!